यूपी पंचायत चुनाव में हिंसा को लेकर प्रियंका गांधी ने कहा लोकतंत्र का चीरहरण

My Bharat News - Article 854 1
पंचायत चुनावों में हिंसा पर प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनावों  के दौरान कई स्थानों पर जबरदस्त हिंसा, मारपीट और हंगामा होने की खबरें इस समय मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं.बात चाहे प्रत्याशी के नामांकन की हो या फिर प्रत्याशी की जीत की इस दौरान कई जगह गोलियां और हथगोले भी चलते देखे गए.

My Bharat News - Article 976
पंचायत चुनाव में हुई हिंसा को प्रियंका गांधी ने बताया लोकतंत्र का चीरहरण

लखीमपुर खीरी के पसगावान में एक औरत के साथ अभद्रता की गई. हिंसा और हंगामे की इन घटनाओं में ज्‍यादातर मौकों पर पुलिस ‘मूक दर्शक’ बनी नजर आई है. सीतापुर में तो पुलिस की मौजूदगी में गोलियां और हथगोले चले, इस दौरान पुलिस वाले खुद अपने आप को बचाते दिखे. कई स्‍थानों पर बीजेपी समर्थकों पर हिंसा का आरोप लगा है. ज़्यादातर जगहों पर समाजवादी पार्टी के लोगों ने आरोप लगाया कि बीजेपी के लोगों ने उनके ब्लॉक प्रमुख उम्मीदवार को नामांकन नहीं करने दिया और नामांकन के पर्चे फाड़ दिए.

My Bharat News - Article 666
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय से भी की गई बदसलूकी

हिंसा की खबरों के बीच यूपी के सिद्धार्थनगर में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय के साथ भी बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से अभद्रता की गई. हालांकि बीजेपी ने इसका खंडन किया. कांग्रेस महासचिव  ने इस मुद्दे पर ट्वीट करके राज्‍य की योगी आदित्‍यनाथ और केंद्र सरकार पर तंज कसा है.

My Bharat News - Article 0443
प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम साहब और सीएम साहब इसके लिए भी बधाई दीजिए कि, यूपी में आपके कार्यकर्ताओं ने कितनी जगह बमबाजी, गोलीबारी, पत्थरबाजी की. कितने लोगों का पर्चा लूटा.कितने पत्रकारों को पीटा. कितनी जगह महिलाओं से बदतमीजी की.कानून व्यवस्था की आंख पर पट्टी बांधकर, लोकतंत्र का चीरहरण चल रहा है.