प्रयागराज : एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से मचा हड़कंप जांच में जुटी पुलिस

My Bharat News - Article WhatsApp Image 2022 04 23 at 7.48.14 AM
परिवार के 5 लोगों की हत्या से हड़कंप

संगम नगरी प्रयागराज में थरवई के खेवराजपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. घटना में दंपत्ति के साथ उनकी बेटी, बहू और 2 साल की पौत्री को भी बदमाशों ने धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बेखौफ बदमाशों ने घर के कमरे में आग लगा दी,पड़ोसियों ने घर से धुंआ निकलता हुआ देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी.

My Bharat News - Article 81femm5o prayagraj murder
हत्या कर अपराधी फरार जांच में जुटी प्रयागराज पुलिस

मृतकों में 55 वर्षीय रामकुमार यादव, 52 वर्षीय पत्नी कुसुम देवी, 25 वर्षीय मनीषा, 27 वर्षीय सविता और 2 वर्षीय मीनाक्षी शामिल है, हत्या किसने की और इसके पीछे की वजह क्या है इस बारे में अबतक कुछ पता नही चल सका है.वहीं प्रयागराज में 4 दिनों के बाद फिर से इस तरह की वारदात पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवार के 5 लोगों की हत्या पर शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं, साथ ही जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मौके पर पहुंच कर निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने के निर्देश दिए हैं.

My Bharat News - Article yoo 1605958498
सीएम योगी ने अधिकारियों को हत्या का खुलासा करने का दिया निर्देश

मामले को लेकर एडीजी जोन प्रयागराज प्रेम प्रकाश ने बताया कि.शुरूआती जांच पड़ताल से ऐसा प्रतीत होता है लूट के इरादे से आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है और साक्ष्य मिटाने के लिए घर में आग लगा दी है अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जांच की जा रही है जल्द ही अपराधी पुलिस की पकड़ में होंगे.