प्रयागराज: एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से मची सनसनी योगी सरकार पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा,कहां चल रहे बुलडोजर?

My Bharat News - Article 0
प्रयागराज में 5 लोगों की हत्या से मची सनसनी

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या होने से इलाके में सनसनी मच गई, नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में बीती रात इस वारदात को अंजाम दिया गया जहां 42 वर्षीय राहुल तिवारी, उनकी पत्नी 38 वर्षीय प्रीति और तीन बेटियों की हत्या कर दी गई. बेटियों की उम्र 12 साल, 7 साल और 5 साल बताई जा रही है. हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है मिली जानकारी के मुताबिक, कौशांबी का रहने वाला परिवार नवाबगंज के खागलपुर गांव में किराए पर रहता था. हत्या की सूचना पर नवाबगंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर की तलाशी ली और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है.

My Bharat News - Article prayagraj
हत्यारों ने 5 साल की बच्ची को भी नहीं बख्शा और मौत के घाट उतार दिया

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या की खबर सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा और कानून व्यवस्था पर सवाल करते हुए पूछा, आखिर उनका बुलडोजर कहां चल रहा है? समाजवादी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखते हुए कहा, अपराध की सुबह, अपराध की शाम, दिन, तारीख बदलते, नहीं बदलता यूपी में जंगलराज. पार्टी ने आगे कहा, प्रयागराज में राहुल तिवारी समेत उनके परिवार के 5 लोगों की धारदार हथियार से काट कर नृशंस हत्या विचलित करने वाली घटना है. समूचा यूपी अपराधियों से कांप रहा. सीएम बताएं उनका बुलडोजर आखिर कहां चल रहा?

My Bharat News - Article 1
समाजवादी पार्टी ने यूपी सरकार पर तंज कसते हुए किया ट्वीट

बताया जा रहा कि राहुल तिवारी नवंबर 2021 से किराये के मकान में रहकर पशु खरीदकर बेचने का काम करता था, देर रात उनका परिवार खाना खाकर सो गया. मृतक का परिवार जिस कमरे में रह रहा था, उसका चैनल खुला हुआ था, सुबह जब घर से कोई नहीं निकला तो पास में रहने वाले एक व्यक्ति ने अंदर जाकर देखा तो वो दंग रह गया, राहुल आंगन में फांसी से लटका हुआ था, जबकि पत्नी और बच्चे के लहूलुहान शव कमरे में बिस्तर पर पड़े थे.