पीएम मोदी की तारीफ कर हमेशा चर्चा में रहने वाले एक्टर ने भी देश के हालातों पर चिंता जताते हुए पीएम पर कसा तंज

My Bharat News - Article 111
देश के हालातों को लेकर अनुपम खेर ने पीएम मोदी की,की तीखी आलोचना

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर हमेशा से ही पीएम मोदी की तारीफ किये जाने के लिए जाने जाते हैं,लेकिन देश में मौजूदा कोरोना संक्रमण के चलते बिगड़े हालातों पर अनुपम खेर ने चिंता व्यक्त की है और केंद्र सरकार की काफी आलोचना भी की है.

My Bharat News - Article 23 1
अनुपम खएर ने कहा सरकार को इस समय अपनी इमेज से ज्यादा करनी चाहिए लोगों की चिंता

अनुपम खेर ने कहा कि सरकार कहीं न कहीं नाकाम हुई है और उन्हें इस वक्त ये समझना चाहिए कि इमेज बनाने से ज्यादा लोगों की जान जरूरी है. अनुपम खेर से जब सरकार के छवि बनाने के प्रयास और अस्पतालों में जरूरी दवाओं की कमी और नदियों में बहते शवों को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि ज्यादातर मामलों में आलोचना सही है और सरकार के लिए ये महत्वपूर्ण है कि वो इस अवसर पर ऐसा काम करे जिसके लिए उसे देश के लोगों ने चुना है.

My Bharat News - Article 21 1
केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए देश में बिगड़े हालातों पर अनुपम खेर ने जताया गुस्सा

मुझे लगता है कि केवल एक संवेदनहीन व्यक्ति ही ऐसी स्थिति से प्रभावित नहीं होगा.नदियों में बहते हुए शव, लेकिन दूसरे राजनीतिक दल द्वारा अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल करना भी सही नहीं है.

My Bharat News - Article 34
हील इंडिया पहल के जरिये अनुपम खेर इन दिनों लोगों की कर रहे हैं मदद

अनुपम खेर ने आगे कहा कि, हमें नागरिक के रूप में गुस्सा करना चाहिए और जो कुछ हुआ है उसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना महत्वपूर्ण है.आपको बता दें कि अनुपम खेर इस समय कोरोना के संकट में लोगों को राहत पहुंचाने का भी काम कर रहे हैं.वो हील इंडिया पहल के जरिए लोगों को वेंटिलेटर और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स के लिए मदद कर रहे हैं.