इस दिन रिलीज होगी प्रभास की मेगा बजट फिल्म ‘आदिपुरुण’, निगेटिव किरदार में दिखेंगे सैफ अली खान

My Bharat News - Article SAIF

‘बाहुबली’ प्रभास की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ चर्चा में बनी हुई है. गुरुवार को मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दी है. प्रभास की यह मेगा बजट फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी. एक्टर प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है.

प्रभास ने बताया कि आदिपुरुष, 11-8-2022 यानी 11 अगस्त 2022 को बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने होगी. अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म पौराणिक ग्रंथ रामायण पर आधारित है और इसके लिए कई बड़े स्टार्स को साइन किया गया है. फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान का नाम कन्फर्म है लेकिन अभी तक फिल्म की हीरोइन को लेकर कोई भी नाम फाइनल नहीं हुआ है.

राम बनेंगे प्रभास तो रावण बनेंगे सैफ अली खान

फिल्म की स्टारकास्ट काफी दमदार है. माना जा रहा है कि फिल्म में भगवान राम के लिए साउथ सुपरस्टार प्रभास को फाइनल किया गया है, वहीं रावण के रोल में सैफ अली खान नजर आयेंगे. सैफ अली खान ने फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अपने निगेटिव किरदार से दर्शकों का दिल जीता था. इसलिए मेकर्स उन्हें ही रावण के रोल में देखना चाह रहे थे.

खबर है कि एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को सीता का रोल दिया गया है. जबकि अन्य खबरों की मानें तो एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. कियारा आडवाणी का नाम भी इस फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा है. असल में कौन इस फिल्म में नजर आती है यह देखना होगा.

400 करोड़ के मेगा बजट में बनेगी फिल्म

प्रभास की ‘आदिपुरुष’ एक मेगा बजट फिल्म है. फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं. साथ ही फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. खबरों की मानें तो फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच होगा. फिल्म को हिंदी सहित 5 अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी.