Poonam Pandey Assault: पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे पर लगाया मारपीट का आरोप, हुए गिरफ्तार

Poonam Pandey Assault: पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे पर लगाया मारपीट का आरोप, हुए गिरफ्तार

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस हो या फिर अपने मैरिड लाइफ अभिनेत्री पूनम पांडेय(Poonam Pandey) अकसर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। पूनम एक बार फिर अपने पति सैम बॉम्बे के साथ लड़ाई – झगड़े के मामले में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपने पति पर मार पीट का आरोप लगाया है, जिसके चलते उन्होंने अपने पति को गिरफ्तार करवा दिया है। ऐसे में मुंबई पुलिस ने सैम को 8 नवंबर को गिरफ्तार किया और अदालत ने उसे तीन दिन की हिरासत में भेज दिया है।

पूनम पांडे की शिकायत के मुताबिक, पूनम की सैम से उनकी पहली पत्नी अलवीरा को लेकर बहस हो गई थी। इस दौरान सैम को गुस्सा आ गया और उन्होंने पूनम के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान पूनम को चेहरे पर चोट आई है। पुलिस के मुताबिक, पूनम अस्पताल में एडमिट हैं। वहीं, अब बांद्रा पुलिस इस मामले की और अधिक जांच कर रही है।

My Bharat News - Article image 4

पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद गुपचुप शादी रचाई थी। दोनों बीते साल 10 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद दोनों गोवा गए थे लेकिन यहां पर भी पूनम और सैम के बीच खूब झगड़ा देखने को मिला था। अभिनेत्री पूनम पांडे ने गोवा में अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इस घटना ने हर किसी को चौंका कर रखा दिया था क्योंकि महज शादी के 12 दिन बाद दोनों के बीच दरार की खबरें आने लगी थीं।

उस दौरान पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी और मारपीट का आरोप लगाया था। इस दौरान भी पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, सैम को कुछ समय बाद जमानत मिल गई थी।