मशहूर शायर मुनव्वर राना के देर रात घर पर पुलिस का छापा

My Bharat News - Article 111
देर रात मुनव्वर राना के घर पहुंची पुलिस

उर्दू के मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर पर अचानक देर रात पुलिस ने दस्तक दी, इस तरह घर में अचानक पुलिस को घुसता देख देख सभी घरवाले हैरान रह गए. घरवालों ने पुलिस से जब घर में इस तरह आने की वजह पूछी तो पुलिस ने उनके सवालों का जवाब देना जरूरी नहीं समझा.पुलिस देर रात तक शायर मुनव्वर राना के घर की तलाशी लेती रही.

My Bharat News - Article 2
बेटी फौजिया ने आरोप लगाया है कि प्रशासन ने बदला लेने के लिए ये कार्रवाई की है.

इस पूरे मामले पर मुनव्वर राना का कहना है कि पुलिस ने उनकी बेटी फौजिया राना की बेटी का फोन भी जब्त कर लिया है.मुनव्वर राना की बेटी फौजिया राना कांग्रेस नेता है और उन्होंने इस तरह देर रात घर पर पुलिस के आने और तलाशी लेने को लेकर प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. फौजिया ने आरोप लगाया है कि प्रशासन ने बदला लेने के लिए ये कार्रवाई की है.

My Bharat News - Article 3
मुनव्वर राना ने इसे पुलिस की गुंडागर्दी बताया है.

फौजिया ने पुलिस की इस हरकत पर एक वीडियो जारी कर मदद की अपील की है. उन्होंने कहा कि हमें बहुत परेशान किया जा रहा है, मेरे बीमार पिता को भी परेशान किया जा रहा है.मुनव्वर राना ने आरोप लगाया कि पुलिस बिना किसी सर्च वारंट के ही घर के अंदर आ गई और घर की तलाशी लेनी लगी. पुलिस ने फौजिया की 16 वर्षीय बेटी का फोन भी जब्त कर लिया है. बेटी का फोन जब्त किए जाने पर फौजिया का कहना है कि मेरी बेटी के कई फोटो और पर्सनल चीजें उस फोन में थीं, पुलिस ऐसे कैसे उसके फोन को ले जा सकती है.

मुनव्वर राना ने इसे पुलिस की गुंडागर्दी बताया है.राना ने कहा कि जब उन्होंने पुलिस से सर्च वारंट को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कुछ नहीं बोला. पुलिस घर में गुंडागर्दी करते हुए इधर उधर जाने लगी. रास्ता रोक दिया गया, न तो मीडिया को आने दिया गया और ना ही वकील को, ये सरासर गुंडागर्दी है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि पुलिस ने अचानक देर रात किस वजह से मुनव्वर राना के घर में घुसकर तलाशी ली है.