Patna: बिल्डर पति का मॉडल के साथ चला चक्कर, पत्नी ने रिश्वत देकर करवाई हत्या

Patna: बिल्डर पति का मॉडल के साथ चला चक्कर, पत्नी ने रिश्वत देकर करवाई हत्या

पटना(Patna) से कुछ दिन पहले एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी थी। पटना की मॉडल मोना राय की बेरहमी से हत्या करदी गयी थी, जिसके चलते पुलिस इस केस को सुलझाने में लगी हुई थी। इस घटना से जुड़ा एक अहम् खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, एक बिल्डर की पत्नी ने सुपारी देकर 36 वर्षीय मॉडल मोना की हत्या (Mona Rai Murder) करवाई थी। मोना को अनजान लोगों ने 12 अक्टूबर को गोली मार दी थी। फिर 5 दिन बाद (17 अक्टूबर) मोना ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

आपको बता दें, 36 साल की मोना 12 अक्टूबर को अपनी 11 वर्षीय बेटी के साथ रात 10 बजे घर लौट रही थी, तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी। इस घटना में उसकी बेटी बाल-बाल बच गई। घटना के तुरंत बाद पुलिस वारदात काफी जगह पहुंच कर जाँच करने लगी और मोना को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टर्स उसे बचा नहीं पाए।

मोना राय मर्डर केस की छानबीन के दौरान बिहार पुलिस ने जब कॉल डिटेल देखीं तो राजू नाम के एक बिल्डर का नाम सामने आया। हालांकि, शुरू में उसके पास से कोई खास सुराग नहीं मिला था। लेकिन उसके घर में शराब मिली, जिसके चलते उसे जेल भेज दिया गया, क्योंकि बिहार में शराब बैन है।

Mona Rai Murder

इस बीच पुलिस को मोना के फ़ोन में एक और संदिग्ध मोबाइल नंबर मिला। जिसकी जांच की गयी तो पता चला यह नंबर भीम यादव नाम के एक शूटर का है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो पता चला कि इस पूरे कांड के पीछे बिल्डर राजू की पत्नी का हाथ है। बताया जा रहा है कि मॉडल की हत्या इसलिए कराई गई क्योंकि बिल्डर राजू की नजदीकियां उससे हो गई थीं।

सूत्रों के मुताबिक, बिल्डर ने मोना को एक फ्लैट भी दिया था। यह बात राजू की पत्नी को बर्दाश्त नहीं थी, इसलिए उसने मोना की हत्या करवा दी।

सूत्रों से पता चला है कि मॉडल मोना राय की हत्या के लिए 5 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी। सिर्फ इतना ही नहीं उसकी हत्या के लिए शूटर भी हायर किया गया था, जिसने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि बिल्डर को इस साजिश के बारे में पता था या नहीं। मोना एक टिक-टॉक स्टार थीं और उसने कुछ साल पहले मॉडलिंग शुरू की थी। वह 2021 की मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार मॉडलिंग प्रतियोगिता में उपविजेता भी रही थी।