पटियाला :  मार्च निकालने को लेकर भिड़े शिवसैनिक और खालिस्तानी समर्थक दोनों समूहों के बीच जनकर चलीं तलवारें और ईंट-पत्थर

My Bharat News - Article patiala 287x167 1

पंजाब के पटियाला में आज शिवसेना के सदस्यों और खालिस्तानी समर्थकों के बीच जमकर बवाल हो गया.दोनों ओर से एक-दूसरे पर तलवारें चलाई गई और खूब ईंट-पत्थर भी चलें इससे स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई.

My Bharat News - Article download 1 3
दोनों पक्षों की ओर से जमकर चले ईंट-पत्थर

आपको बता दें कि, पटियाला के आर्य समाज चौक में शिव सेना की ओर से तय कार्यक्रम के मुताबिक खालिस्तान का पुतला फूंककर प्रदर्शन की तैयारी की जा रही थी.लेकिन इसी बीच माहौल उस समय गर्मा गया, जब इसका पता लगते ही मौके पर खालिस्तानी समर्थकों ने पहुंच कर विरोध करना शुरू कर दिया, इस दौरान दोनों पक्ष एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए.

My Bharat News - Article समर्थक
शिवसेना और खालिस्तानी समर्थक आए आमने-सामने

हालांकि मौके पर मौजूद भारी पुलिस फोर्स ने समझा-बुझाकर दोनों पक्षों को शांत कराया लेकिन इसके बावजूद खालिस्तानी समर्थक श्री काली माता मंदिर के अंदर तलवारें लेकर पहुंच गए. इस दौरान हिंदू नेताओं व खालिस्तानी समर्थकों के बीच खूब ईंट-पत्थर चले, एक हिंदू नेता पर तेजधार हथियार के साथ हमला भी हुआ.


वहीं स्थिति ज्यादा बिगड़ने पर वहां पैदा हुए हालातों पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने चिंता जताई है और कहा कि, सारी घटना पर सरकार की नजर टिकी हुई है. इस तनावपूर्ण स्थिति को लेकर लगातार डी.जी.पी. से बातचीत हो रही है और बारीकी से जांच की जा रही है,  उन्होंने कहा कि पंजाब में अमन शांति व भाईचारा सबसे ऊपर है. सीएम ने कहा कि किसी को भी राज्य में गड़बड़ी करने की इजाजत नहीं दी जाएगी.