पटियाला : हिंसा पर सीएम भगवंत मान का एक्शन आईजी,एसएसपी और एसपी का किया तबादला

My Bharat News - Article bhagvant 29
पटियाला में हुी हिंसा पर सीएम मान सख्त

पटियाला में शिवसेना और खालिस्तानी समर्थकों के बीच हुई हिंसा की घटना को लेकर डीजीपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बैठक कर हुई डीजीपी को फटकार लगाई है और मामले की तत्काल जांच के आदेश दिए है. मुख्यमंत्री ने कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब करने के लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई करते हुए पटियाला में कई पुलिस अधिकारियों के तबादले का आदेश दिया है.

My Bharat News - Article images 7
सीएम ने आईजी,एसएसपी और एसपी को किया तबादला

पंजाब सरकार के तीन पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया है, जिनमें पटियाला के आईजी राकेश अग्रवाल, पटियाला के एसएसपी नानक सिंह और पटियाला के एसपी हरपाल सिंह शामिल हैं. अधिकारियों के साथ बैठक के बाद सीएम मान ने जांच के आदेश दिए और अधिकारियों को जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ने का निर्देश दिया। उन्होंने डीजीपी को क्षेत्र में कानून व्यवस्था की स्थिति पर कड़ी नजर रखने का भी निर्देश दिया.

हिंसा की तत्काल जांच के सीएम ने दिए आदेश

सीएम मान ने एक ट्वीट में कहा, “पटियाला में झड़प की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, मैने डीजीपी से बात की है, इलाके में शांति बहाल कर दी गई है. हम स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और किसी को भी राज्य में अशांति पैदा नहीं करने देंगे.

My Bharat News - Article download 2 3
मामले की जांच कर रही पुलिस

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, पटियाला में खालिस्तान समर्थक तत्वों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और वीडियो फुटेज के जरिए लोगों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्हें पकड़ने के लिए भी छापेमारी की जा रही है.