बोर्ड परीक्षा कराए जाने पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा पहले हो टीका फिर परीक्षा

My Bharat News - Article 0L
अखिलेश यादव ने कहा पहले टीका फिर परीक्षा

 समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश के सभी छात्रों का कोविड रोधी टीकाकरण होने के बाद ही माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश की परीक्षाएं कराने की मांग की है. अखिलेश यादव ने कहा यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाओं को लेकर सरकार को ध्यान देना चाहिए कि पहले सभी बच्चों का टीका हो जाना चाहिए.

My Bharat News - Article 0चत
अखिलेश यादव ने कहा प्रदेश में हर एक बच्चे को लग जाए टीका फिर हो परीक्षा की बात

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘पहले टीका, फिर परीक्षा’

आपको बता दें अखिलेश यादव  इससे पहले भी प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार से मांग कर चुके हैं कि पहले यूपी बोर्ड के सभी परीक्षार्थियों को टीका लगाया जाए, उसके बाद ही परीक्षा की बात की जाए.

My Bharat News - Article 04K
अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि No Examination Without Vaccination

कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण स्थगित की गई इस साल की उत्‍तर प्रदेश बोर्ड परीक्षा के आयोजन को लेकर राज्य सरकार अब तक कोई फैसला नहीं ले सकी है. प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और माध्यमिक तथा उच्च शिक्षा मंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से जिस तिथि को बोर्ड परीक्षा के आयोजन का सुझाव मिलेगा, उस तारीख पर परीक्षा कराकर एक महीने में परिणाम घोषित कर दिया जाएगा.

My Bharat News - Article 0ce
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के मुताबिक परीक्षा कराने की पूरी हो चुकी है तैयारी

दिनेश शर्मा के अनुसार, फिलहाल परीक्षा की तैयारी पूरी हो चुकी है.इससे पहले ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कल कई राज्यों के शिक्षा मंत्रियों के साथ मीटिंग कर परीक्षा कराए जाने के विषय पर चर्चा की थी जिसमे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अभी की स्थिति को देखते हुए परीक्षा कराए जाने के लिए मना कर दिया था.

My Bharat News - Article 0ृस
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अभी परीक्षा कराए जाने से किया इंकार