कोविड मरीज की मदद करने पर प्रशासन ने सोनू सूद पर उठाए सवाल जिस पर ट्वीट करते हुए सोनू ने दिया जवाब

My Bharat News - Article 890
सोनू सूद के मदद किेए जाने पर डीएम ने उठाए सवाल

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में कई राज्यों में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. महाराष्ट्र में भी उद्धव सरकार ने सख्त लॉकडाउन लगा दिया है. इसके कारण लोगों के सामने जरूरी सामान और दवाओं की कमी खड़ी हो गई है. लोग उनकी मदद करने में जुटे हुए हैं. बॉलीवुड सितारे भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. सोनू सूद का नाम मदद करने वाले फिल्मी स्टार्स की लिस्ट में सबसे ऊपर है. 

My Bharat News - Article 63
लोगों की मदद करते हुए सोनू सूद खुद भी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

सोनू सूद से लोग लगातार मदद मांग रहे हैं. इतना ही नहीं लोग तो मदद के लिए सोनू सूद के घर तक पहुंच गए थे. अब सोनू अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल सोनू सूद ने एक शख्स की मदद करते हुए बताया था, ‘बरहामपुर के गंजाम सिटी अस्पताल में बेड की व्यवस्था हो गई है. आप परेशान न हो, इस पर गंजाम जिले के डीएम ने सोनू सूद से ही सवाल कर दिया.

My Bharat News - Article 69 4
ओडिशा के गंजाम जिले के डीएम को सोनू सूद ने शेयर की अपनी चैट

ओडीशा के गंजाम जिले के डीएम ने इसको लेकर ट्वीट करते हुए लिखा,  हमें सोनू सूद या सोनू सूद फाउंडेशन की ओर से किसी ने भी संपर्क नहीं किया है. जिस पेशेंट का जिक्र सोनू सूद कर रहे हैं वो होम आइसोलेशन में है और स्टेबल है. बेड का कोई इश्यू नहीं है. बरहामपुर म्यूनिसपल कॉर्पोरेशन इसे मॉनिटर कर रही हैं.

My Bharat News - Article 532
कोरोना काल मे लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद

सोनू सूद ने इसके जवाब में एक ट्वीट करते हुए लिखा, सर, हमारी तरफ से कभी भी ये क्लेम नहीं किया गया कि हमनें आपको अप्रोच किया है. जरूरतमंद शख्स हमें अप्रोच करता है और हम उसके लिए बेड का अरेंजमेंट करते है आपके लिए ये चैट अटैच कर रहा हूं. आपका ऑफिस अच्छा काम कर रहा है. आप डबलचेक कर सकते हैं कि हमनें उस शख्स की भी मदद की है. उसकी कॉन्टैक्ट डिटेल्स आपको भेजी है. जय हिंद.

My Bharat News - Article 421
सोनू सूद ने अपने ट्वीटर प्रोफाइल पर लगाई है ये तस्वीर

अब इस पर गंजाम के डीएम की भी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा, हमारा उद्देश्य आपके सिस्टम का विरोध करना नहीं था. बेड की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए हमारे पास गंजाम में अपनी टीम है जो 24 घंटे और 7 दिन काम करती है. ये हमारी ड्यूटी है मामले की जांच करना हमारी ड्यूटी है. इसलिए हमने तथ्य साफ किए. आप और आपकी संस्था अच्छा काम कर रही है.

My Bharat News - Article 17 1
कुमार विश्वास समेत कई अन्य सेलिब्रिटिज भी सोनू सूद से मांग चुके हैं मदद