बीजेपी नेता सुशील मोदी के एक ट्वीट पर लालू की बेटी ने ठेठ बिहारी अंदाज में दिया ये जवाब – – –

My Bharat News - Article 0UJ
सुशील मोदी के ट्वीट पर भड़की लालू की बेटी

बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के अपने सरकारी आवास में कोविड केयर सेंटर खोले जाने के मामले ने बिहार की राजनीति में अब तूल पकड़ लिया है. आरजेडी इसके जरिये जहां नीतीश सरकार पर निशाना साध रही है, जबकि विरोधी इसे तेजस्वी की राजनीतिक नौटंकी बता रहे हैं.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने पूछा कि तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डॉक्टर हैं. कोरोना संक्रमण के दौर में पीएम मोदी के निर्देशानुसार उनकी सेवाएं अस्पतालों में क्यों नहीं ली गईं. इस पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भड़क गईं, रोहिणी ने एकदम ठेठ बिहारी अंदाज में कहा कि आकर मुंह ठुर देंगे.

My Bharat News - Article 8II
सुशील मोदी के इसी ट्वीट पर भड़की लालू की बेटी

सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि तेजस्वी यादव को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज कराया जा सकता. कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दो मंजिला भवन तेजस्वी यादव को गिफ्ट किया था, उसमें या राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया?

My Bharat News - Article 2िु
तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए सुशील मोदी ने एक के बाद एक किये कई सारे ट्वीट

सुशील मोदी ने अगले ट्वीट में पूछा कि तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डाक्टर हैं. कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं? यदि राजद नेतृत्व में गरीबों की सेवा के लिए तत्परता और गंभीरता होती, तो अस्पताल शुरू करने के लिए पहले सरकार से अनुमति ली जाती और उसके मानकों का पालन किया जाता.

My Bharat News - Article 8LK
लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी को कहा ठेठ बिहारी अंदाज में कहा मुंह ठुर देंगे

सुशील मोदी यहीं तक नहीं ठहरे उन्होंने कहा कि बिना डॉक्टर, उपकरण-स्वास्थ्यकर्मी के किसी परिसर में केवल कुछ बेड लगा देने से अस्पताल नहीं हो जाता, इससे केवल अस्पताल होने का नाटक किया जा सकता है.