नोएडा : गार्डेन गलेरिया मॉल के पब में बृजेश राय की हत्या पर उनकी पत्नी से पुलिस से पूछे कई सवाल बोली-क्या कसूर था मेरे पति का ?

My Bharat News - Article 1 1651019870
मृतक की पत्नी पूजा राय ने पुलिस से किए सवाल

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते अपराधी किस्म के लोग आए दिन पुलिस क खुली चुनौती दे रहे हैं इसी का नतीजा है कि,नोएडा के गार्डेन गलेरिया मॉल के पब में पार्टी करने गए बृजेश राय के साथ वहां के स्टाफ ने मारपीट की मारपीट के दौरान गंभीर रूप से लगी चोटें उनकी मौत की वजह बनी.वहीं अब मृतक बृजेश राय की पत्नी पूजा राय ने अपने पति की हत्या किए जाने को लेकर नोएडा पुलिस से कई सवाल पूछे हैं.

My Bharat News - Article 94c8e82f4d573bea49395f99debe56e4 original
बृजेश राय हत्या मामले में पुलिस ने अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है

गार्डन गैलेरिया मॉल के बार में हुई बृजेश राय की हत्या मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ़्तार किया है,इन सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. हमलावरों ने बृजेश के सिर और पेट में जोर से लातें मारी थी, जिससे बृजेश को गंभीर चोटें आईं, आनन-फानन में घायल बृजेश को पारस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज भेजा, जिसमें पता चला कि हेड इंजरी, स्प्लीन फ्रैक्चर और लिक्विड इन स्टमक बृजेश की मौत का कारण बना.

My Bharat News - Article noida murder3
सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है

वहीं बृजेश की पब में हुई हत्या के पीछे क्या वजह रही इन सवालों को अब मृतक की पत्नी ने पुलिस से किए हैं, मीडिया से बातचीत में पूजा ने नोएडा पुलिस और बृजेश के दोस्तों से कई सवाल पूछे हैं, उन्होंने कहा, मुझे ये जानना है कि,मेरे पति ने ऐसी क्या गलती की थी जो उनकी हत्या कर दी गई. पूजा ने मीडिया को ये भी बताया कि,पुलिस की ओर से उनके पति के हत्या की खबर उन्हें नहीं दी गई,रात में जब बृजेश घर नहीं लौटे तो मै परेशान होकर इधर-उधर फोन करने लगी उनकी कंपनी के लोगों और दोस्तों के जरिए मुझे उनकी हत्या की खबर मिली तब मै अस्पताल पहुंची.

पूजा ने आगे बताया कि,मुझे किसी ने नहीं बताया था कि उनकी मौत हो चुकी है,मुझे एक सीसीटीवी फुटेज दिखाई गई जिसमें सिर्फ झड़प दिखाई दी है.उनकी हत्या में मेरे पति के दोस्त,पुलिस और बार के लोग सभी शामिल हैं,ये सभी मिलकर सच्चाई छिपा रहे हैं और मुझे अब मेरे पति के दोस्तों के खिलाफ भी एक्शन चाहिए.