केन्द्रीय मंत्रिमंडल में जगह ना मिलने से गुस्साए निषाद पार्टी के अध्यक्ष

My Bharat News - Article 069
मंत्रिमंडल में जगह नही मिलने से भड़के संजय निषाद

बीते दिन केन्द्रीय मंत्रिमंडल में हुए विस्तार में पीएम मोदी ने यूपी के 7 चेहरों को शामिल किया है.पीएम मोदी ने 2022 के विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए जातिगत समीकरणों पर अधिक ध्यान दिया है.

My Bharat News - Article 00087
मंत्रिमंडल विस्तार से पहले ही गृह मंत्री अमित शाह से संजय निषाद की हुई थी मुलाकात

केन्द्रीय मंत्रिमंडल में यूपी से 7 सांसदों को मंत्री बनाया गया है लेकिन  निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद के बेटे और संतकबीरनगर से सांसद प्रवीण निषाद को मंत्री नहीं बनाया गया. इस पर संजय निषाद ने नाराजगी जताई है.

My Bharat News - Article 045
संजय निषाद के साथ प्रवीण निषाद

संजय निषाद ने कहा  कि सांसद प्रवीण निषाद मेरे पुत्र जरूर हैं लेकिन वो भाजपा के सांसद हैं. प्रवीण की लोकप्रियता को देखते हुए उनको मंत्रिमंडल में जगह जरूर मिलनी चाहिए थी.  उन्होंने कहा कि अगर कुछ सीटों पर प्रभाव रखने वाले अपना दल की अनुप्रिया पटेल को मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है तो 160 सीटों पर प्रभाव रखने वाले निषाद समाज के बेटे को भी मौका दिया जाना चाहिए था.

My Bharat News - Article 0888
संजय निषाद ने कहा सांसद प्रवीण निषाद मेरे पुत्र जरूर हैं लेकिन वो भाजपा के सांसद हैं

उन्होंने कहा कि पहले से ही निषाद समाज भाजपा से कटा-कटा नजर आ रहा है और अगर भाजपा अपनी गलती नहीं सुधारती है तो इसकी कीमत उसे 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में चुकानी पड़ सकती है.

My Bharat News - Article 000000000000....
संजय निषाद ने कहा अगर भाजपा अपनी गलती नहीं सुधारती है तो इसकी कीमत उसे 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में चुकानी पड़ सकती है.

निषाद समाज की अगुवाई कर रहे संजय निषाद ने  कहा कि अभी तो हम भाजपा के साथ हैं लेकिन अगर भाजपा ऐसे ही निषादों की अनदेखी करती है तो आने वाले समय में हम अपनी रणनीति पर फिर से विचार करेंगे.