कोरोना से निपटने के लिए निक और प्रियंका ने फंड रेजर के जरिए जमा किए कुल 22 करोड़ रुपये

My Bharat News - Article 5h
कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए प्रियंका-निक ने जुटाए 22 करोड़ रुपये

पूरा भारत देश इस समय कोरोना महामारी से जंग लड़ रहा है और आए दिन लाखों लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं. ऐसे में बहुत से सेलेब्रिटिज ने आगे आकर लोगों की मदद भी की है. बॉलीवुड जगत से जुड़े कई लोगों ने निजी तौर पर लोगों की मदद की है तो वहीं कुछ सितारे कोरोना पीड़ितों के लिए फंड भी इकट्ठा कर रहे हैं ताकि और भी बड़े स्तर पर लोगों की मदद की जा सके. इसमें बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है.

My Bharat News - Article 1बप
फंड रेजर के जरिए दोनों ने जुटाए कुल 22 करोड़ रुपये

प्रियंका ने अपने पति निक के साथ मिलकर फंड रेजर के जरिए 22 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं. इस बात की जानकारी प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, प्रियंका और निक ने ‘गिव इंडिया’ के नाम से ये रकम जुटाई है जिससे देश को कोरोना महामारी से लड़ने में मदद मिलेगी.

My Bharat News - Article 0दत
दोनों ने इतने सारे पैसे मिलने पर फंड रेजर का जताया है आभार

प्रियंका ने गिव इंडिया के सीईओ से बातचीत के दौरान कहा है कि ये देखना चाहिए कि इन रुपयों का इस्तेमाल कहां और कैसे करना है.

My Bharat News - Article 1vt
अतुल सतीजा ,गिव इंडिया सीईओ

प्रियंका ने लिखा, अतुल सतीजा ‘गिव इंडिया’ के सीईओ के साथ बातचीत में कुछ सवालों के जवाब दिए और उन जगहों पर भी चर्चा की जहां हमारे फंडरेजर ‘टुगेदर फॉर इंडिया’ में जुटाए गए धन की सबसे अधिक जरूरत है. आपको बताएं कि इस धनराशि का इस्तेमाल  भारत में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कमी दूर करने और वैक्सीन सपोर्ट के लिए किया जाएगा.

My Bharat News - Article 1न
प्रियंका ने भारत के वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति से की थी मांग

इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना से भारत की बिगड़ती स्थिति देख अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से भारत को वैक्सीन देने की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि, मेरे देश की स्थिति गंभीर है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था मेरा दिल टूट गया है. भारत कोरोना से पीड़ित है, अमेरिका ने 550 मिलियन से ज्यादा वैक्सीन ऑर्डर की है. हालांकि इतने की जरूरत नहीं है.

My Bharat News - Article 0कज
फंड रेजिंग के दौरान मदद मिलने पर प्रियंका ने जताया था आभार

फंड रेजिंग के दौरान लोगों से मदद मिलने पर भी प्रियंका ने आभार जताया था. उन्होंने कहा इतने सारे लोगों की मदद करने के लिए, इतने लोगों को मदद करते हुए देखना बहुत खुशी की बात है. हमें इस वायरस को हराने की जरूरत है, और ऐसा करने के लिए हम सभी को अपने-अपने स्तर से मदद करने की आवश्यकता है.

My Bharat News - Article 1ेो 1
भारत को प्रियंका ने बताया अपना घर और संकट के समय लोगों से की मदद करने की अपील

इसके साथ ही उन्होंने भारत की स्थिति के बारे में विचार करते हुए लिखा था कि, भारत मेरा घर है और लोग वहां मर रहे हैं,एक वैश्विक समुदाय के रूप में हमें आगे आना चाहिए. मैं बताती हूं कि आखिर क्यों हमें एक दूसरे की फिक्र करनी चाहिए, जब तक हर कोई सुरक्षित नहीं होता, कोई भी सुरक्षित नहीं है. इसलिए आगे आइए और इस महामारी के वक्त मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाइए.