एंटीलिया मामले में पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और शिवसेना नेता प्रदीप शर्मा को एनआईए ने किया गिरफ्तार

My Bharat News - Article download 3
25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी एक स्कॉर्पियो बरामद हुई थी

मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली विस्फोटक से भरी मिली संदिग्ध कार के मामले में एनआईए ने पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और शिवसेना नेता प्रदीप शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. गुरूवार सुबह एनआईए ने प्रदीप शर्मा के घर छापेमारी की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

My Bharat News - Article 2a6cbe65d7655662bc316cdb1f682edd original
एनआईए ने प्रदीप शर्मा के घर छापेमारी की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

एजेंसी के अधिकारियों का कहना था कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार के मामले में उनकी भूमिका थी. प्रदीप शर्मा एनआईए के रडार पर काफी समय से थे और उनकी भूमिका की जांच एनआई से द्वारा की जा रही थी. इसी मामले में मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह का तबादला किया गया था.

My Bharat News - Article nia bill 1563241932
प्रदीप शर्मा के आवास पर एनआईए की टीम इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की जांच की.

इस मामले में सचिन वाझे को मुख्य आरोपी माना जा रही है जो पहले से ही एनआईए की हिरासत में है. वहीं प्रदीप शर्मा के आवास पर एनआईए की टीम इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की जांच की. जांच के दौरान कई सबूत मिले उसके बाद जांच एजेंसी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

My Bharat News - Article l a 1615670677
इस मामले में सचिन वाझे को मुख्य आरोपी माना जा रहा है

दरअसल, 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी एक स्कॉर्पियो बरामद हुई थी, जिसमें 20 जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरा नोट मिला था. इस मामले में वाहन मालिक मनसुख हिरण की मौत हो चुकी है. वहीं इन दोनों मामलों की जांच एनआईए कर रही है