भतीजे चिराग पासवान ने चाचा को दी खुली चुनौती मंत्री बनने पर कही कोर्ट में जाने की बात

My Bharat News - Article 8 2
चिराग पासवान ने चाचा पशुपति को दी चुनौती

पीएम मोदी के कैबिनेट में मंत्रिमंडल विस्तार की खबरों के बीच लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान का बड़ा बयान आया है. चिराग पासवान ने कहा कि पशुपति पारस का एलजेपी कोटे से केंद्रीय मंत्री बनाना संभव नहीं है क्योंकि पार्टी के कार्यकारी बोर्ड ने उन्हें निष्कासित कर दिया है.

My Bharat News - Article 69 1
चिराग पासवान ने कहा कि पशुपति पारस का एलजेपी कोटे से केंद्रीय मंत्री बनाना संभव नहीं है

चिराग ने कहा कि मैंने पीएम को पत्र के माध्यम से सूचित किया है. अगर उन्हें एलजेपी सांसद के तौर पर मंत्री बनाया गया तो मैं कोर्ट जाऊंगा.इसके अलावा वो निर्दलीय सांसद या जेडीयू से मंत्री बनते हैं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

My Bharat News - Article 04
चिराग पासवान ने कहा कि बिहार चुनाव के बाद मैंने कहा था कि डेढ़- दो साल से ज्यादा ये सरकार नहीं चलेगी

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार चुनाव के बाद मैंने कहा था कि डेढ़- दो साल से ज्यादा ये सरकार नहीं चलेगी. जेडीयू के नेताओं को दुआ करनी चाहिए कि मंत्रीमंडल का विस्तार न हो. अगर विस्तार हुआ तो सबसे पहले टूट होगी तो जेडीयू में होगी. उसके बाद बिहार सरकार का क्या हाल होगा, ये मुझे बताने की ज़रूरत नहीं है.

My Bharat News - Article 05
पशुपति पारस और चिराग पासवान के बीच इन दिनों छिड़ी है जंग

बिहार के कद्दावर नेता राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी का संविधान कहता है कम से कम 75 सदस्यों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी होती है जिसमें 15 प्रकोष्ठों में से सिर्फ 1 प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हमसे अलग हुए हैं. 6 उपाध्यक्षों में से 1 उपाध्यक्ष हमसे अलग हुए हैं. 35 प्रदेश अध्यक्षों में से 33 अभी भी हमारे साथ हैं.