बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह केस में NCB ने साथ में रहने सिदार्थ पिठानी को किया गिरफ्तार

My Bharat News - Article 6F
सुशांत सिंह राजपूत के केस में हो चुकी है अबतक कई गिरफ्तारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  की पिछले साल हुई मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेता के साथ उनके फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है. उसे एनसीबी की 5 दिन की कस्टडी में भेज दिया गया है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया और मुंबई लाया गया है.

My Bharat News - Article 4म
सुशांत सिंह राजपूत के केस में सिद्धार्थ पिठानी की हुई गिरफ्तारी

पिठानी सुशांत राजपूत का दोस्त था और मुंबई की उपनगरी बांद्रा स्थित दिवंगत नेता के मकान में उनके साथ काफी समय से रह रहा था.


अधिकारी ने बताया कि ड्रग मामले में पिठानी की भूमिका अभिनेता की मौत के बाद उभरी थी जो एनसीबी की जांच के दौरान सामने आई और इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है. क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की एक टीम ने पिठानी की तलाश शुरू की थी और उसके हैदराबाद में होने की जानकारी मिली थी.

My Bharat News - Article 6लस
एमसीबी की एक टीम को सिद्धार्थ के हैदराबाद में छिपे होने की मिली थी खबर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था. मुंबई में बांद्रा स्थित फ्लैट पर उनका शव मिला था.जिसके बाद से ही उनकी मौत ने हर किसी को झकझोर दिया था. 

My Bharat News - Article 03्
सुशांत सिंह केस में एनसीबी ने उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को किया गिरफ्तार

सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए थे, जिसके बाद उनकी भी गिरफ्तारी हुई थी. फिलहाल उन्हें अब जमानत मिल चुकी है और वो बाहर हैं.

My Bharat News - Article 4रक
दिवंगत अभिनेता ने 14 जून 2020 को मुंबई के अपने फ्लैट पर की थी आत्महत्या