बिजली कटौती पर अपनी ही सरकार को घेरने वाले नवजोत सिंह का बकाया है लाखों का बिल

My Bharat News - Article 808

पंजाब में जारी बिजली संकट  पर अपनी ही पार्टी के सीएम  कैप्टन अमरिंदर सिंह को घेरने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू  पर 8 लाख से ज्यादा का बिजली बिल बकाया है. सिद्धू ने बीते दिन पंजाब में बिजली की कमी पर अपनी ही पार्टी की सरकार की आलोचना की थी.

My Bharat News - Article 65
पंजाब में हो रहे बिजली संकट को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर नवजोत सिंह ने उठाए सवाल

जबकि पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड  की वेबसाइट से जुटाई गई जानकारी के अनुसार नवजोत सिंह के अमृतसर  स्थित घर के 8,67,540 रुपये के बिजली शुल्क  का भुगतान किया जाना बाकी है, ऐसा तब है जब भुगतान करने की भी अंतिम तिथि बीत चुकी है..

My Bharat News - Article 71
कुछ दिन पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रियंका गांधी से की थी मुलाकात

कांग्रेस नेता सिद्धू पर पिछले साल से 17 लाख रुपये से ज्यादा का बिजली बिल बकाया है. उन्होंने मार्च में 10 लाख का भुगतान किया और अब उनका बकाया लगभग 9 लाख हो गया है. बिजली विभाग की ओर से  बार-बार प्रयास करने के बावजूद भी सिद्धू की तरफ से बकाया बिल पर कोई जवाब अबतक सामने  नहीं आया है.

आपको बता दें कि पंजाब की जनता इन दिनों भारी बिजली कटौती के दौर से गुजर रही है. नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्य के बिजली संकट को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर हमला करते हुए एक के बाद एक कई सारे ट्वीट किए हैं. ट्वीट में उन्होंने लिखा, पंजाब में बिजली कटौती की जरूरत नहीं है या मुख्यमंत्री को कार्यालय के समय या आम लोगों के एसी के इस्तेमाल को नियंत्रित करने की जरूरत नहीं है..

My Bharat News - Article 72
सीएम अरविंद केजरीवाल ने आप की सरकार बनने पर पंजाब को मुफ्त बिजली देने की कही बात

फिलहाल पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी उतरने का मूड बना चुकी है. ऐसे में दिल्ली के सीएम  अरविंद केजरीवाल ने चुनाव को ध्यान में रखते हुए पंजाब की जनता को 300 यूनिट तक फ्री बिजली देने की पेशकश की है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा ​​​​कि अगर पार्टी अगले साल की शुरुआत में चुनाव जीतती है तो हर घर को 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी..