अखिलेश यादव का छोटे दलों के साथ जाने पर मायावती का पलटवार

My Bharat News - Article sad bsp alliance a new political social initiative mayawati
अखिलेश यादव पर मायावती का पलटवार

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने साफ तौर पर कहा था कि यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 में वो किसी भी बड़े दल के बजाय छोटे दलों के साथ गठबंधन करना पसंद करेंगे.अखिलेश यादव ने ऐसा किसलिए कहा था,इसका जवाब तो नहीं दिया.

My Bharat News - Article mayawati akhilesh yadav
अखिलेश यादव के छोटे दलों के साथ चुनाव लड़ने वाली बात पर मायावती ने किया पलटवार

लेकिन बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए इसका भी जवाब दिया है. मायावती ने 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सपा पर निशाना साधा है. मायावती ने कहा कि सपा दलित विरोधी है,कोई भी बड़ी व प्रमुख पार्टी सपा से गठबंधन नहीं किनारा करना ही ज़्यादा बेहतर समझती है.

My Bharat News - Article akhilesh maya
ट्वीट कर मायावती ने अखिलेश यादव के बयान पर इसको बताया महालाचारी

आपको बतायें कि मायावती ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए लिखा कि समाजवादी पार्टी की घोर स्वार्थी, संकीर्ण व खासकर दलित विरोधी सोच, कार्यशैली आदि के कड़वे अनुभवों और इसकी भुक्तभोगी होने के कारण देश की अधिकतर बड़ी व प्रमुख पार्टियां चुनाव में इनसे किनारा करना ही ज़्यादा बेहतर समझती हैं, जो सर्वविदित है.

My Bharat News - Article 3 1
मायावती ने किया ट्वीट

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अब किसी भी बड़ी पार्टी के साथ नहीं बल्कि छोटी पार्टियों के गठबंधन के सहारे ही लड़ेगी. ऐसा कहना व करना सपा की महालाचारी नहीं है तो और क्या है?