मथुरा : चंद मिनटों में बेटी की शादी की खुशियां मातम में बदल गई प्रेमी पर हुआ हत्या करने का शक

My Bharat News - Article 0 0898
मृतका का पिता

मथुरा में नौहझील थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में उस समय शादी की खुशियां कुछ देर में ही मातम में बदल गई जब कमरे में बैठी दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. कमरे में गोली चलने की आवाज पर जब तक लोग कमरे में पहुंचते तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया था. घटना के बारे में आशंका जताई जा रही है कि वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि दुल्हन के प्रेमी ने अंजाम दिया है.

My Bharat News - Article wife01 1626338302

 
मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर में गुरुवार की रात खूबीराम के यहां नोएडा से बारात आई थी. खूबीराम की बेटी काजल की शादी थी, शादी में आए रिश्तेदार खुशी से डांस कर रहे थे तो कोई शादी में बने खाने का मजा ले रहा था,इसी बीच कमरे से गोली चलने की आवाज ने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया.


शादी में बारात के स्वागत के बाद वरमाला का कार्यक्रम हुआ, काजल ने अपने दूल्हे को वरमाला डाली. इसके बाद काजल की सहेलियां काजल को लहां से एक कमरे में ले गईं. लेकिन यहीं पर किसी ने काजल को गोली मार दी.

My Bharat News - Article 0 0898 1
मृतका का पिता


काजल के गोली मारने की जानकारी मिलते ही शादी समारोह में हड़कम्प मच गया, लोग काजल को लेकर अस्पताल के लिए दौड़े. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, काजल को गोली मारने के पीछे बजह प्रेम प्रसंग का होना बताया जा रहा है.पुलिस का कहना है कि,काजल की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है और मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस की ओर से जांच की बात पर पिता का भी कहना है कि,बेटी घर पर कमरे में बैठी थी, जिसके बाद एक अज्ञात व्यक्ति आया और उसने मेरी बेटी को आंख के पास गोली मार कर भाग गया. मै बेटी को अस्पताल लेकर गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.