मथुरा : यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

My Bharat News - Article mathura accident
भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर आज सुबह एक सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना के बाद एसपी ग्रामीण  श्रीश चंद्र ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया है, 3 महिला समेत 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए एक  बच्चा  और एक पुरुष अस्पताल में भर्ती हैं, ये सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य थे जो हरदोई में शादी समारोह में शामिल होकर वापिस नोएडा जा रहे थे.

My Bharat News - Article pjimage 39
भीषण टक्कर में कार के उड़े परखच्चे

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है, सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने के भी निर्देश दिए. यूपी सीएम ऑफिस ने ट्विटर पर लिखा, योगी आदित्यनाथ ने मथुरा जिले के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है. दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

My Bharat News - Article unnamed file
सीएम ऑफिस की ओर से किेए गए ट्वीट में सीएम ने हादसे पर दुख जताया

हादसे की खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि, सुबह वाहन चालक ने डायल-112 को हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को क्षतिग्रस्त कार से निकाला, टक्कर में कार का अगला हिस्सा पिचक गया था. ऐसे में कटर से कार को काटकर घायलों को निकाला गया, इस मशक्कत में काफी देर तक घायल कार में ही फंसे रहे. पुलिस सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां 7 लोगों को मृत घोषित कर दिया, मृतकों में 3 महिला, 3 पुरुष और 1 बच्चा है.