महाराष्ट्र : मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का मुद्दा गर्माया किरीट सोमैया ने अपने ऊपर हुए हमला का दोषी शिवसेना को बताया

My Bharat News - Article 28 1377684513 mike tyson 10 600 1650763811

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा का विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है,इस मामले को लेकर जबरदस्त राजनीति भी देखी जा रही है.पहले तो लोकसभा सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की जिद करने लगे इस पर मुबंई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया.

My Bharat News - Article 958405 kirit somaiya
किरीट सोमैया,बीजेपी नेता

तो अब वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर हमला किया गया और उनको कई चोटें आई,इस हमले के पीछ उन्होंने शिवसेना का हाथ बताया. किरीट सोमैया की ओर से लगाए गए आरोप को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि,किरीट सोमैया आईएनएस विक्रांत केस में आरोपी हैं,अगर वे ज्यादा बोलते हैं तो उनके मुंह में कागज डाल दूंगा.

My Bharat News - Article download 1 1

संजय राउत ने कहा कि, उन्होंने देश के साथ धोखा किया है, अगर जनता ने इस तरह के लोगों के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाया है तो बीजेपी को दर्द नहीं होना चाहिए ऐसे लोगों को अगर दो पत्थर मार भी दिए तो क्या गलत किया,जो देशद्रोश के गुनाहगार हैं जनता उन्हें माफ नहीं करेगी.

My Bharat News - Article pic 2

खुद पर हुए हमले को लेकर किरीट सोमैया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की पुलिस गुंडागर्दी कर रही है, उनके फर्जी सिग्नेचर करके उन पर ही फर्जी मुकदमा लगवा दिया. उन्होंने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस सरकार के दवाब में काम कर रही है, मुझ पर हमले की साजिश रचकर मेरी हत्या कराने की कोशिश की गई.