महाराष्ट्र : ब्रिटिश पीएम के गुजरात जाने पर शरद पवार ने मोदी सरकार को घेरा दिल्ली हिंसा पर भी उठाए सवाल

My Bharat News - Article download 2 1
शरद पवार ने मोदी सरकार पर उठाए सवाल

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी [NCP]  के सुप्रीमो शरद पवार ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर में आयोजित एक संकल्प यात्रा को संबोधित किया, अपने संबोधन के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. शरद पवार ने कहा कि पहले विदेशी मूल के नेता जब भारत दौरे पर आते थे तो देश की राजधानी नई दिल्ली का दौरा करते थे हैदराबाद, कोलकाता जाते थे लेकिन मोदी सरकार में वो केवल गुजरात का दौरा करते हैं.

My Bharat News - Article 1117924 sharad bhau
कोल्हापुर में आयोजित जनसभा में शरद पवार

शरद पवार ने कहा कि “मैंने इंदिरा, राजीव गांधी से लेकर नरसिम्हा राव, मनमोहन सिंह सबका प्रधानमंत्री कार्यकाल देखा है,उस समय दूसरे देशों के नेता आते थे तो वो दिल्ली जाते थे अगर दिल्ली नहीं भी जाते थे तो हैदराबाद और कोलकाता का दौरा करते थे लेकिन अब स्थिति बदल गई है. शरद पवार ने कहा कि अब कोई भी विदेशी नेता आता है तो वो गुजरात जाता है, उन्होंने कहा, सत्ता आती है सत्ता जाती है पर सत्ता को कभी घमंड में नहीं जाना चाहिए.

My Bharat News - Article 25 09 2019 sharad pawar mum 19612855
शरद पवार,एनसीपी प्रमुख

इसके अलावा शरद पवार ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा, दिल्ली की सत्ता अरविंद केजरीवाल के हाथ में है लेकिन गृह मंत्रालय बीजेपी के पास है. जिसके पास जो भी जिम्मेदारी है उसे वो ठीक से निभाए. शरद पवार ने कहा, आज समाज का माहौल बेहद खराब हो गया है, इसका चित्र ही बदल कर रख दिया गया है, लोगों को आपस में लड़ाने का षड्यंत्र चलाया जाता है.

My Bharat News - Article images 3
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर उठाए सवाल

शरद पवार ने कहा अगर मेरी इन बातों को सुनकर केंद्र सरकार को लगता है कि एनसीपी या अन्य विपक्षी दलों का ईडी या सीबीआई की मदद से गला घोंटा जा सकता है, तो वे मूर्खों के स्वर्ग में रह रहे हैं.