महाराष्ट्र : 1 मई को शक्ति प्रदर्शन करेंगे राज ठाकरे सूचना पर एआईएमआईएम चीफ ने दिया इफ्तार का आमंत्रण

My Bharat News - Article raj thackeray

1 मई को औरंगाबाद में होने वाली जनसभा के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे पुणे से रवाना हो चुके हैं.औरंगाबाद जाने से पहले राज ठाकरे ने पुणे में हिंदू परिषद के सदस्यों व पुरोहितों के साथ मिलकर महाआरती की इस महाआरती में करीब 100 पुरोहित भी शामिल हुए उन्होंने राज ठाकरे को उनके मिशन के लिए अपना आशीर्वाद दिया.

My Bharat News - Article Raj Thackeray
राज ठाकरे ने पुणे में हिंदू परिषद के सदस्यों व पुरोहितों के साथ मिलकर महाआरती की.

वहीं औरंगाबाद पहुंचने की सूचना पर एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने राज ठाकरे को इफ्तार का आमंत्रण भेजा है.उन्होंने कहा कि,  राज ठाकरे उनके क्षेत्र में आने वाले हैं, ऐसे में उन्हें इफ्तार के लिए बुलाया गया है. मेरी संस्कृति, मेरी परवरिश बोलती है कि राज ठाकरे हमारे मेहमान हैं, अब क्योंकि वे हमारे शहर आ रहे हैं, ऐसे में रैली से पहले हम सभी साथ मिलकर रोजा इफ्तार करेंगे. राज ठाकरे स्टेज पर कुछ भी बोल सकते हैं. मगर हम कोई दुश्मन नहीं हैं,केवल पार्टी अलग है, विचारधारा अलग है.

एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील

आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले एक बयान देकर राज ठाकरे ने ऐसी मस्जिदों को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि 3 मई अक्षय तृतिया तक सभी लाउडस्पीकर हटा लिया जाएं वरना मस्जिदों के बाहर मनसे कार्यकर्ता लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. राज ठाकरे की इस चेतावनी के बाद महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद भी अपने चरम पर पहुंचा. महाराष्ट्र सरकार ने खुद को सुरक्षित रखते हुए ये कहा कि वो किसी को भी लाउडस्पीकर लगाने या फिर हटाने के लिए नहीं कह सकते हैं, ये उनका काम नहीं है. हालांकि उन्होंने ये कहा कि इस संदर्भ में जो नियमावली है, उसके अनुरूप लोगों को काम करना चाहिए.