महाराष्ट्र: सभा में तलवार लहराना राज ठाकरे को पड़ा महंगा आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

My Bharat News - Article new project 2022 04 13t125941635202204805068 1649835824
तलवार लहराना राज ठाकरे को महंगा पड़ा

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं,राज ठाकरे के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है ठाणे में हुए एक कार्यक्रम के दौरान राज ठाकरे ने मंच पर तलवार लहराई थी इसके बाद राज ठाकरे को अब तलवार लहराना महंगा पड़ गया.ठाणे के नौपाडा पुलिस स्टेशन में राज ठाकरे के खिलाफ ये केस दर्ज हुआ है. मुंबई से सटे थाने में राज ठाकरे की मंगलवार को उत्तर सभा थी, जिसने उन्होंने तलवार दिखाई थी. ठाणे के कमिश्नर जयजीत सिंह ने राज ठाकरे के खिलाफ केस दर्ज होने की पुष्टि की है. इससे पहले महाराष्ट्र गृह विभाग ने कहा कि राज ठाकरे के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया जाएगा.

My Bharat News - Article l
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें राज ठाकरे एक सभा में तलवार लहराते दिख रहे हैं. हालांकि अब उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं.आपको बता दें राज ठाकरे इन दिनों मस्जिदों में लाउडस्पीकर के रोक पर बयान देकर चर्चा में हैं. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को अल्टीमेटम देते हुए दूसरी बार ये कहा कि,अगर 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो देश की सभी मस्जिदों के बाहर हनुमान चालीसा बजाई जाएगी उन्होंने कहा कि, अगर 3 मई तक सरकार मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाएगी तो इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा.

राज ठाकरे ने कहा कि,वो नमाज के खिलाफ नहीं हैं, लोग अपने घरों में रहकर इबादत कर सकते हैं, शिवसेना अपने आदर्शों को लगता है भूल गई है, लेकिन हम उन्हें समय समय पर याद दिलाते रहेंगे, साथ ही राज ने एनसीपी के मुखिया शरद पवार को भी सभा में अपने निशाने पर लिया.