महाराष्ट्र : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का नया ऐलान ईद के दिन पांच बार होगी मंदिरों में लाउडस्पीकर पर महाआरती

My Bharat News - Article
राज ठाकरे ने लाउडस्पीकर पर जताई नाराजगी

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने एक बार फिर राज्य में मस्जिदों में लाउडस्पीकरों पर होने वाली नमाज पर सवाल उठाए है इससे पहले उन्होंने सरकार को अल्टीमेटम दिया था कि अगर 3 मई तक मस्जिदों के ऊपर से लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो हम भी मस्जिदों के बाहर हनुमान चालीसा बजाएंगे,राज ठाकरे ने ये भी कहा था कि ये कोई धार्मिक नहीं बल्कि सामाजिक मुद्दा है इस पर सरकार को गौर करना चाहिए.

My Bharat News - Article
राज ठाकरे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेन,की तरफ से ऐलान किया गया है कि 3 मई को अक्षय तृतीया होने के कारण पूरे राज्य में उनके कार्यकर्ता मंदिरों में लाउडस्पीकर  पर महाआरती करेंगे, 3 मई को ही ईद का भी त्योहार है. पार्टी की तरफ से आज इस मुद्दे पर राज ठाकरे के आवास पर एक बैठक रखी गयी थी, बैठक के बाद पार्टी की तरफ से घोषणा की गयी.

My Bharat News - Article raj thackeray expressed his displeasure over the use of social media 730X365
नहीं हटे मस्जिदों से लाउडस्पीकर तो 3 मई को लाउडस्पीकर पर होगी महाआरती

राज ठाकरे ने ये भी कहा था कि, देशभर के सभी देशभक्त हिंदुओं से मैं कहना चाहता हूं कि तैयार रहिए, अभी रमज़ान चल रहा है इसलिए अभी मैं कुछ नहीं कह रहा हूं और ना ही कुछ कर रहा हूं, लेकिन 3 मई तक अगर उन्हें समझ नहीं आता है या अगर इस मुद्दे पर कुछ नहीं होता है, अगर सुप्रीम कोर्ट और न्यायव्यवस्था से इन्हें अपना धर्म या लाउडस्पीकर ज़्यादा ज़रूरी लग रहा होगा तो फिर जैसे को तैसा जवाब देना ज़रूरी है.उन्होंने कहा कि, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से सभी प्रकार की तैयारी शुरू है,महाराष्ट्र या देश में हमें किसी भी प्रकार का दंगा नहीं चाहिए, कोई मारपीट नहीं चाहिए. जब हमारे धर्म के लोग यात्रा निकालते हैं और उस यात्रा पर पत्थरबाजी होती है, तो हमारे लोगों के हाथ बंधे हुए नहीं हैं,हम भी पत्थर उठा सकते हैं.