महाराष्ट्र : जेल में बंद नवनीत राणा की रिहाई के लिए बेटी ने किया अब हनुमान चालीसा का पाठ

My Bharat News - Article navneet ran Beti
जेल में बंद मम्मी-पापा के लिए बेटी आरोही ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा की जेल से रिहाई के लिए उनकी 8 वर्षीय बेटी ने हनुमान चालीसा का पाठ किया.महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की जिद पर उन्हें और उनके पति को जेल भेजा गया है.

My Bharat News - Article navneetrana7 1651127785
सांसद नवनीत राणा ने संजय राउत पर लगाए आरोप

नवनीत राणा के घर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान उनकी बेटी आरोही ने हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए कहा कि, मेरे मम्मी-पापा को छोड़ दीजिए मै उनके लिए प्रार्थना कर रही हूं.

आपको बता दें कि,नवनीत राणा और उनके पति इस समय जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका पर मुंबई की सेंशन कोर्ट में 29 अप्रैल को सुनवाई होगी. वहीं इससे पहले सांसद नवनीत राणा ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र भी लिखा था, इसमें उन्होंने शिवसेना सांसद संजय राउत पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं, उन्होंने कहा, मैं पिछड़े वर्ग की चांभार जाति से हूं इसलिए संजय राउत बार-बार मेरे खिलाफ बोलते हैं और समाचार चैनलों में दिए इंटरव्यू के चलते मुझे परेशान करते हैं.

My Bharat News - Article 2022 4image 17 53 433163783navneet ll
नवनीत राणा,सांसद

संजय राउत ने ट्वीट करके नवनीत राणा पर आरोप लगाया था कि नवनीत राणा ने दाऊद इब्राहिम के करीबी रहे युसूफ लकड़ावाला से 80 लाख रुपये का लोन लिया था, जिसकी जेल में मौत हो चुकी है.

My Bharat News - Article 11 03 2022 sanjay raut 22534963
संजय राउत,शिवसेना सांसद

उन्होंने पूछा कि मातोश्री के सामने आकर हनुमान चालीसा पढ़ने का क्या मतलब है? अगर मुंबई में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को कंट्रोल करने के लिए फैसले लिए जाते हैं तो इसमें डरने की बात नहीं है, धमकियां मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई किसी को नहीं धमका रहा है.