Ludhiana Court Blast: लुधियाना कोर्ट परिसर में हुआ धमाका , कई लोगों के घायल होने की आशंका

My Bharat News - Article 2021 12largeimg 733704212

पंजाब में लुधियाना के कोर्ट परिसर में ब्लास्ट(Ludhiana Court Blast) होने की घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है वहीं कई लोगों के ज्खमी होने की भी खबर सामने आई है। कोर्ट में रही भीड़ तेज धमाके की आवाज सुनकर दहशत में आ गई जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया, धमाका इतना जबरदस्त था कि जहां ब्लास्ट हुआ वहां खिड़कियां उखड़ गई और कमरों की छत भी भरभरा कर नीचे गिर गई, बताया जा रहा है कि जहां पर ये तेज धमाका हुआ वहां जज का कोर्ट रुम हैं, बिल्डिंग के बाथरूम में ये बम प्लांट किया गया था।

My Bharat News - Article Ludhiana court blast

कोर्ट में हुए अचानक इस तरह के ब्लास्ट के बाद एनआईए और एनएसजी की टीम जांच के लिए पहुंच चुकी है, लुधियाना ब्लास्ट पर पंजाब CM चरणजीत सिंह चन्नी का भी बयान आया है. उन्होंने इसे साजिश बताया और कहा कि दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा. चन्नी बोले, ‘मैं मौके का जायज़ा लेने के लिए लुधियाना जा रहा हूं, जैसे-जैसे चुनाव पास आ रहा है कुछ देश विरोधी ताकतों द्वारा ऐसी घिनौनी हरकतें की जा रही हैं. इसे लेकर सरकार सचेत है, लोगों को भी सचेत रहना चाहिए. बेअदबी की कोशिश की गई सफल नहीं हुए,अब ब्लास्ट किया गया।

वहीं लुधियाना कोर्ट में धमाके के बाद पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया कि लुधियाना कोर्ट परिसर में विस्फोट की विचलित करने वाली खबर, 2 लोगों की मौत की खबर सुनकर दुख हुआ, घायलों के ठीक होने की प्रार्थना करता हूं, पंजाब पुलिस को इसकी तह तक जाना चाहिए।