लखनऊ : सीएम योगी के मां से मुलाकात पर खुश हुए शायर मुनव्वर राना बोले-मां के पास योगी को देखा तो खुशी हुई

My Bharat News - Article yogi munawar rana

मशहूर शायर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने ये कहा था कि,अगर प्रदेश में दोबारा योगी मुख्यमंत्री बने तो वो यूपी छोड़ देंगे.लेकिन इस बार इसके उलट मुनव्वर राणा ने सीएम योगी की तारीफ की है और उनकी मां के साथ हुई मुलाकात पर शायरी लिखकर ट्वीट किया है.

My Bharat News - Article

मुनव्वर राना ने ट्विटर पर लिखा है,मेरी ख्वाहिश है कि मै फिर से फरिश्ता हो जाऊं, मां से इस तरह लिपट जाऊं कि बच्चा हो जाऊं. दरअसल मुनव्वर राणा ने सीएम योगी आदित्यनाथ के अपनी मां से मुलाकात की तस्वीरों के साथ इस शायरी को लिखकर बड़ा संदेश देने की कोशिश की है. यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान योगी के दोबारा सीएम बनने पर यूपी छोड़ देने की बात कहने वाले मुनव्वर राना की अब इस शायरी के अलग मायने निकाले जा रहे हैं.

मुनव्वर राना ने एक मीडिया चैनल के पत्रकार से कहा कि, आज सुबह जब मैंने सीएम योगी की फोटो उनकी मां के साथ देखी तो मुझे बहुत सुकून लगा. सीएम योगी की ये मोहब्बत भी मुझे बहुत अच्छी लगी, क्योंकि मैं अपनी मां से बहुत मोहब्बत करता हूं. सुबह देखा कि वो अपनी मां के आंचल में छुपे हुए हैं. मुझे पता नहीं है कि मेरी कमजोरी है या मेरा नशा है. जो कोई भी अपनी मां से मोहब्बत करता है वो मुझें अच्छा लगता है, हर मां के बहाने मैं अपनी मां को याद कर लेता हूं. कभी योगी जी से हुई मुलाकात में मैंने अपनी किताब “मां” उन्हें भेंट दी थी, शायद उन्होंने पढ़ी हो तो उनको अपनी मां की याद आई तब जाकर वो मां से मिले हो.