लखनऊ:तेज रफ्तार कार सवार ने एक दर्जन से अधिक लोगों को रौंदा 1 की हुई मौत

My Bharat News - Article JY
तेज रफ्तार कार सवार ने 8 लोगों को रौंदा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तिलक समारोह में शामिल होने आए लोगों को एक तेज रफ्तार कार सवार ने एक दर्जन से अधिक लोगों को रौंद दिया इस दुर्घटना में 1 युवक की मौत हो गई जबकि 7 अन्य लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

My Bharat News - Article lucknow 0
हादसे मेंघायल हुए 7 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा

ये पूरा मामला लखनऊ के गोसाईगंज थाना के कबीरनगर में हुआ खबर के मुताबिक मामला आपसी रंजिश का है, पहले दोनों पक्षों में लड़ाई हुई, इसके बाद एक शख्स कार चलाकर आया और लॉन के बाहर खड़े कई लोगों को रौंद दिया. लखनऊ पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज निकालकर आरोपियों की गिरफ्तारी की तैयारी की कोशिश में जुटी है.

My Bharat News - Article .त
लखनऊ पुलिस कमीश्नर डी.के ठाकुर

बताया जा रहा है कि, गोसाईंगंज थाना क्षेत्र स्थित स्वयंबर लॉन के बाहर कई लोग खड़े थे. इसी दौरान दो गुटों में आपसी विवाद हो गया. मौके पर कुछ और लोग आ गए और उन्होंने विवाद को सुलझाने की कोशिश की. इसी दौरान एक शख्स ने मौके पर खड़े लोगों को रौंद दिया. सीसीटीवी से ऐसा लगता है कि उसने जानबूझकर लोगों को कुचला है. इस हादसे में मौके पर कई लोग घायल हो गए थे, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया. इलाज के दौरान एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि 8 लोग अभी भी घायल हैं. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन उसका कहना है कि अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है. अभी युवक की पहचान नहीं हो पाई है.