लखनऊ : बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान बोले-बीजेपी के कारण ही जिंदा हैं आज मायावती

My Bharat News - Article sakshi maharaj new

बसपा सुप्रीमो मायावती और अखिलेश यादव के बीच छिड़ी रार पर अब बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की भी एंट्री हो गई है.मायावती को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि,अगर आज वो जिंदा हैं तो बीजेपी के कारण नहीं तो समाजवादी पार्टी उनको खा गई होती.

My Bharat News - Article 613894 sakshimaharaj
साक्षी महाराज ने कहा कि,अगर आज वो जिंदा हैं तो बीजेपी के कारण

मायावती के पीएम या सीएम बनने वाले बयान पर साक्षी महाराज ने कहा,सपने देखने का हक सबको है,अब वो कुछ भी बनन चाहें हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं.वहीं अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव के बीच चल रही तकरार पर कहा कि, शिवपाल और अखिलेश का मनमुटाव उनका व्यक्तिगत है. इस पर हमे कुछ नहीं बोलना है. विपक्ष के नेताओं द्वारा जेल में बंद आजम खान से मुलाकात करने पर साक्षी महाराज ने कहा कि जेल में ज्यादती आजम के साथ नहीं हो रही है, ज्यादती तो राम भक्तों और मुजफ्फरनगर के पीड़ितों के साथ हुई थी,उस पर किसी ने कुछ नहीं बोला.

My Bharat News - Article fe6d0ea495f02a88b4a82382ea9bd9b7 342 660

साक्षी महाराज ने इन दिनों प्रदेश में इन दिनों धार्मिक स्थानों पर से लाउडस्पीकर उतारने के प्रदेश सरकार की ओर से चलाए जा रहे अभियान पर कहा कि, योगी आदित्यनाथ ने लाउडस्पीकर उतारने के लिए बिल्कुल नहीं कहा है, बल्कि उनकी मंशा ये है कि जो भी शोर धार्मिक स्थलों से बाहर निकलता है, उसकी सीमा निर्धारित रहे और सारी आवाज धार्मिक स्थानों के अंदर तक ही सीमित रहे.