लखनऊ : लखनऊ की सीबीआई कोर्ट में आजम खां की पेशी रामपुर कोर्ट में पेश होगा बेटा और पत्नी

My Bharat News - Article 627c9cfe52288
लखनऊ सीबीआई कोर्ट में आजम खां की पेशी

सपा नेता आजम खां की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं आजम खां के ऊपर लगे मुकदमों में कुछ मुकदमों में उनको जमानत मिल गई है वहीं इसके बाद भी उन पर कई नए आरोप लग रहे हैं और एक से बढ़कर एक नए मामले सामने आ रहे हैं.समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल के दौरान जल निगम भर्ती घोटाले में सीतापुल जेल से लखनऊ पेशी पर लाया गया है.यहां स्पेशल सीबीआई कोर्ट में उनकी पेशी होनी है.

रामपुर एमपी.एमएलए कोर्ट में पेश होंगे आजम खां की पत्नी और बेटा

आपको बता दें कि आजम खान पिछले 28 महीनों से सीतापुर जेल में बंद हैं. इससे पहले आजम खान की जमानत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार से जवाब तलब किया था. आजम खान पर 88 मामले दर्ज हैं, जिनमें से 87 मामले में उनको जमानत मिल चुकी है.आजम खां की पत्नी डॉ.तजीन फातिमा और विधायक बेटे अब्दुल्लाह रामपुर एमपी.एमएलए कोर्ट में पेश होने पहुंचे हैं.

My Bharat News - Article 0000
बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर योगी सरकार को घेरा

इस बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा नेता आजम खान का समर्थन करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है.मायावती ने रामपुर से विधायक और सपा नेता आजम खान के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा, यूपी और अन्य भाजपा शासित राज्यों में भी, कांग्रेस की ही तरह, गरीबों, दलितों, अदिवासियों और मुस्लिमों को टारगेट करके जुल्म-ज्यादती व भय आदि का शिकार बनाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है. यह दुखद है. जबकि दूसरों के मामलों में इनकी कृपादृष्टि जारी है.