ललितपुर दुष्कर्म मामला : रेप का आरोपी इंस्पेक्टर प्रयागराज से हुआ गिरफ्तार अखिलेश ने कहा थाने पर कब चलेगा बुलडोजर

My Bharat News - Article 7 1

यूपी के ललितपुर में सामूहिक दुष्‍कर्म की शिकार हुई किशोरी से थाने में रेप मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. रेप के आरोप में बुधवार शाम आरोपित एसएचओ को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं एडीजी कानपुर जोन ने मामले की जांच डीआइजी झांसी को देकर 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर पुलिस प्रशासन और योगी सरकार पर हमला बोला है.

My Bharat News - Article new project 3 1651668320
दुष्कर्म पीड़िता से अखिलेश यादव ने मुलाकात की



मामले में आरोपित एसएचओ तिलकधारी सरोज की पत्नी सामने आ गई हैं,एसएचओ की पत्नी ने अपने पति को निर्दोष बताया है.पत्नी का कहना है कि राजनीति के तहत मेरे पति को फंसाया जा रहा है, लड़की बार-बार बयान बदल रही है. अपनी उम्र के बारे में भी गलत बता रही है, मैं प्रेग्नेंट हूं. कोई मेरी भी बात तो सुने, एसएचओ की पत्नी ने कानून व्यवस्था पर भरोसा जताया.

My Bharat News - Article 2022 5image 18 23 376051249987777
रेप का आरोपी एसएचओ

पीड़िता से थाने में रेप की घटना पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सरकार को घेरा है. पीड़िता की मां से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि थाने अराजकता के सेंटर बन गए हैं. भाजपा सरकार बनने के बाद महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है, उनकी पार्टी पाली की बेटी को न्याय दिलाने के लिए हर तरह की मदद को तैयार है. उन्होंने योगी सरकार से सवाल किया है कि क्या थाने पर भी बुलडोजर चलेगा?

My Bharat News - Article pali 14
ललितपुर के थाना पाली का है ये पूरा मामला

अखिलेश यादव ने किशोरी की मां से मुलाकात करके घटनाक्रम की जानकारी ली. उनको हर तरह की मदद का भरोसा दिलाया. इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में चंदौली व ललितपुर की घटनाओं के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार को दोषी ठहराया. उन्होंने कहा कि थानों में गरीबों की सुनवायी नहीं हो रही। शिकायत के बावजूद जिम्मेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती. विभागीय लापरवाहों को बर्खास्त करने के बजाए लाइन हाजिर किया जा रहा है, पुलिस को पता था कि आरोपित इंस्पेक्टर कहां है, इसीलिए उसको गिरफ्तार कर लिया.