कोरोना महामारी के बीच मुंबई में काफी लंबे समय बाद Kartik Aryan ने की पहली प्रेस कांफ्रेंस, धमाका का किया ट्रैलर लॉन्च

कोरोना महामारी के बीच मुंबई में काफी लंबे समय बाद Kartik Aryan ने की पहली प्रेस कांफ्रेंस, धमाका का किया ट्रैलर लॉन्च

जो काम हिंदी सिनेमा के बड़े बड़े दिग्गज नहीं कर पाए, उसे हिंदी सिनेमा में बहुत तेजी से उभरे सुपरस्टार कार्तिक आर्यन(Kartik Aryan) ने कर दिखाया। जी हां, कोरोना महामारी के बीच मुंबई में किसी हिंदी फिल्म की पहली प्रेस कांफ्रेंस मंगलवार को कार्तिक आर्यन की नई फिल्म की हुई। डायरेक्टर राम माधवानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धमाका’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में जान डालने के लिए डायरेक्टर राम माधवानी एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को साथ लेकर आए हैं। माना जाता है कि राम माधवानी अपनी फिल्मों में सबसे बेहतरीन एक्टरों को लेकर आते हैं। इसलिए फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद आप भी जरूर कहेंगे कि, कार्तिक आर्यन इस बार कुछ अलग कर अपने फैन्स के दिलों में अपनी खास छाप छोड़ने वाले हैं।

धमाका प्रेस कांफ्रेंस

फिल्म को लेकर दिलचस्प बात ये है कि, कार्तिक आर्यन इससे पहले रोमांटिक और कॉमेडी फिल्मों में ही ज्यादातर नजर आए हैं। लेकिन फिल्म धमाका उनके करियर के लिहाज से टर्निंग प्वाइंट साबित होने वाली फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शकों को कार्तिक से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं कि, इसमें कार्तिक का मजेदार और धमाकेदार अंदाज देखने को मिलेगा। फिल्म ‘धमाका’ (Dhamaka) के निर्देशक राम माधवानी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, ‘वह एक बहुत ही सुलझे हुए निर्देशक हैं। उन्होंने जब मुझे ये फिल्म ऑफर की तो मैंने आंख मूंदकर इसके लिए हां कर दी। उनका फिल्म बनाने का तरीका भी एकदम अलग है। वह सेट पर 360 डिग्री सक्रिय रहने वाला सिस्टम बनाकर शूटिंग करते हैं। सीन शुरू होने से पहले लाइट्स, कैमरा, एक्शन जैसा भी कुछ नहीं बोलते हैं। वह कलाकार को उसकी तबीयत के हिसाब से अपना किरदार करने की पूरी छूट देते हैं।’

फिल्म डायरेक्टर राम माधवानी के अनुसार फिल्म ‘धमाका’  की कहानी में पत्रकारिता सिर्फ एक माध्यम भर है। ये फिल्म पत्रकारिता पर नहीं है, उनके मुताबिक फिल्म एक मानवीय कहानी है और इसमें एक व्यक्ति के संघर्ष को परदे पर दिखाया गया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन न्यूज एंकर अर्जुन पाठक की भूमिका में दिखेंगे जिसको लेकर उन्होंने बताया कि, फिल्म ‘धमाका’ के डायरेक्टर राम माधवानी एक बहुत सुलझे हुए डायरेक्टर हैं। उन्होंने जब मुझे ये फिल्म ऑफर की तो मैंने आंख मूंदकर इसके लिए हां कर दी, उनका फिल्म बनाने का तरीका एकदम अलग है। वहीं फिल्म में कार्तिक के साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कहा, ‘इस फिल्म ने मेरा एक सपना पूरा कर दिया अभिनय में आने से पहले मैं पत्रकारिता की स्टूडेंट रही हूं और मेरा ख्वाब था कि मैं एक क्राइम जर्नलिस्ट बनूं। इस फिल्म ने मेरा वो सपना पूरा कर दिया, राम माधवानी के साथ काम करना मेरी विश लिस्ट में शामिल रहा और मैं उनकी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे ये मौका दिया।

धमाका प्रेस कांफ्रेंस

फिलहाल फिल्म का ट्रेलर देखकर इस बात की संभावना जताना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि कार्तिक के नए अंदाज को देखकर उनके फैंस को काफी खुशी मिलने वाली है। फिल्म में कार्तिक और मृणाल ठाकुर की केमिस्ट्री भी देखने लायक होगी। फिल्म में सच का,प्यार का,लाइफ का धामाका देखने को मिलेगा और इंतजार कर रहे दर्शकों को ये फिल्म 19 नवंबर को देखने को मिलेगी।