Kanpur: महिला मित्र के साथ रंगेहाथ होटल में मिला इंस्पेक्टर पति, पत्नी ने की जमकर पिटाई, किया निलंबित

Kanpur: महिला मित्र के साथ रंगेहाथ होटल में मिला इंस्पेक्टर पति, पत्नी ने की जमकर पिटाई, किया निलंबित

कानपुर(Kanpur) के ग्वालटोली में तैनात अतिरिक्त एसएचओ अरुण कुमार को आशिक मिजाजी भारी पड़ गई। दरअसल रविवार रात एक होटल में उनकी कथित पत्नी ने उनको महिला मित्र के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। फिर दोनों को जमकर पीटा।

दरअसल, रविवार रात ग्वालटोली क्षेत्र के एक होटल में ठहरे थे। उनके साथ हरदोई निवासी उनकी महिला मित्र भी थी। इस बात की जानकारी सरकारी आवास पर रहने वाली कथित पत्नी को हुई। देर रात वह होटल पहुंची और अरुण कुमार को रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर होटल से लेकर सड़क तक बवाल मचा दिया।

पुलिस आयुक्त ने एसीपी को मामले की जांच सौंपी है।

सोमवार को पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया। इस मामले की जांच को लेकर एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि इंस्पेक्टर के खिलाफ विभागीय जांच उनको दी गई है। पुलिस अफसरों ने बताया कि इंस्पेक्टर के खिलाफ इस तरह की कई शिकायतों की बात सामने आई है। सभी शिकायतों को जांच में शामिल किया जाएगा।

बता दे इंस्पेक्टर अरुण कुमार ग्वालटोली थाने में अतिरिक्त इंस्पेक्टर पद पर थे। इंस्पेक्टर अरुण के खिलाफ करीब पांच साल पहले एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगा केस दर्ज कराया था। बाद में समझौता हो गया था। उसी महिला के साथ वे अपने सरकारी आवास में रहते हैं। दावा करते हैं उससे शादी की है। अरुण मूलरूप से फिरोजाबाद के सिरसागंज के रहने वाले हैं।