जॉन अब्राहम ने बताई ‘SatyamevJayate2’ की रिलीज़ डेट, इस दिन आएगी सिनेमाघर मे..

जॉन अब्राहम ने बताई 'SatyamevJayate2' की रिलीज़ डेट, इस दिन आएगी सिनेमाघर मे..

बॉलीवुड के देसी बॉय यानि जॉन अब्राहम अपनी फिटनेस और ऐक्टिंग के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। जितनी फ़िक्र जॉन को अपनी फिटनेस की है उससे कई ज़्यादा उनको अपने काम की रहती है। सत्यमेव जयते(SatyamevJayate) को मिली अपार सफलता को देख, मेकर्स अब दोगुना एक्शन, मनोरंजन और डायलॉग से भरपूर सत्यमेव जयते 2 लेकर आ रहे हैं। इसी के चलते जॉन की “सत्यमेव जयते 2” का ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ होने वाला है।  जॉन काफी अरसे अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए थे। इस बीच फिल्म की रिलीज डेट और फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा, इसकी भी जानकारी सामने आई है।

जॉन अब्राहम ने फिल्म से एक जबरदस्त टीजर को शेयर किया है। इस टीजर में जॉन दो लोगों को उठाए नजर आ रहे हैं। टीजर में उनकी बढ़िया बॉडी और मसल्स को देखा जा सकता है। जॉन अब्राहम के पीछे अशोक चक्र है। इसी के साथ ऐलान किया गया है कि सत्यमेव जयते 2, इस साला 25 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

My Bharat News - Article b45315be 755b 43b8 9eb9 1b5368c7c682

आपको बता दें, इस फिल्म की झलक देखने के लिए अब प्रशंसकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि निर्माताओं ने इसकी जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर फिल्म के रिलीज के ठीक एक महीना पहले यानी 25 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। वहीं जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते 2, 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार के टी-सीरीज, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के एम्मे एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। फिल्म का डायरेक्शन मिलाप मिलन जावेरी ने किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य किरदार में होंगे। इस बार उनकी हीरोइन दिव्या खोसला कुमार होंगी।

आपको बताते चलें, यह फिल्म 2018 में आयी फिल्म “सत्यमेव जयते” का सीक्वल है, जिसको मिलाप ज़वेरी ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के पहले पार्ट में जॉन के साथ साथ आयशा शर्मा और मनोज बाजपयी लीड रोल में नज़र आये थे।