जोधपुर : ईद की खुशियों के बीच जोधपुर में ईद से पहले मचा बवाल सीएम गहलोत ने लोगों से की शांति की अपील

My Bharat News - Article download 1

राजस्थान के जोधपुर में देर रात लाउडस्पीकर और झंडे को लेकर शुरू हुआ हंगामा थम नहीं रहा, जोधपुर हिंसा पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि, क्षेत्र में तनाव को देखना दुर्भाग्यपूर्ण है, कानून और व्यवस्था से कोई समझौता नहीं होगा और उन्होंने जोधपुर के लोगों से शांति बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की. इस बीच, पूरे जोधपुर में मंगलवार सुबह 1 बजे से अगले आदेश तक इंटरनेट को छोड़कर इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है.

My Bharat News - Article 677
सीएम अशोक गहलोत ने लोगों से शांति की अपील की

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा, “ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि जोधपुर के जालोरी गेट पर दो गुटों के बीच झड़प के कारण तनाव पैदा हो गया है. प्रशासन को हर कीमत पर शांति और व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं. जोधपुर की प्रेम और भाईचारे की परंपरा का सम्मान करते हुए मैं सभी पक्षों से शांति बनाए रखने और कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की मार्मिक अपील करता हूं.

My Bharat News - Article 0521 ashok gehlot 1
अशोक गहलोत,सीएम राजस्थान

आपको बता दें कि,घटना जालौरी गेट की है जहाँ पूरे जोधपुर की सबसे बड़ी मस्जिद है, जानकारी के मुताबिक वहाँ देर रात कुछ मुस्लिम युवक चौराहे पर अपना झंडा लगा रहे थे जब दूसरे पक्ष की ओर से विरोध किया गया तो मारपीट शुरू हो गई, पथराव होने लगे. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुँच स्थिति संभाली और लाठीचार्ज करके दोनों पक्ष के लोगों को खदेड़ा, हालातों के मद्देनजर इलाके से इंटरनेट सेवा को बंद किया गया है और करीब 10 थानों की पुलिस समेत आरएसी जवान वहाँ तैनात हैं. घटना में 1 दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.