जम्मू-कश्मीर: पीएम मोदी के दौरे से पहले ऑपरेशन ऑलआउट सक्रिय CISF जवानों की बस पर आतंकियों ने किया हमला

My Bharat News - Article CISF bus attacked in Jammu
सीआईएसएफ जवानों की बस पर हमला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रविवार को होने वाले जम्मू-कश्मीर के दौरे से पहले आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई.जम्मू के चड्ढा कैंप के पास आंतकियों ने घात लगाकर सीआईएसएफ जवानों की बस पर हमला कर दिया.इस हमले में सीआईएसएफ का एक जवान शहीद हो गया जबकि कई अन्य जवान घायल हो गए हैं.

My Bharat News - Article
आतंकी हमले में एक एएसआई की हुई मौत

आतंकियों की ओर से जवानों पर ये हमला उस समय किया गया जब जवान बस में एक साथ सुबह की शिफ्ट के लिए जा रहे थे,बस में 15 जवान सवार थे तभी बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया. CISF के जवानों ने आतंकियों के हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया, जिसके बाद दहशतगर्द वहां से फरार हो गए. CISF के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कार्रवाई के दौरान एक ASI की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए हैं.

My Bharat News - Article IMG 20220422 WA0002
इलाक में जवानों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

इस हमले के बाद आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ शुरू हो गई और 5 घंटों के बाद दोनों को ढेर कर दिया गया, इसी बीच जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह के अनुसार, सुरक्षा एजेंसियों को लगातार ऐसी सूचना मिल रही थी कि आतंकी जम्मू में अपनी नापाक हरकत को अंजाम देने की फिराक में है. फिलहाल खतरा टल गया है और दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया गया है.

My Bharat News - Article 3432
5 घंटे तक चली मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

फिलहाल सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 8 जवान घायल हुए हैं,सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इलाके की इंटरनेनट सेवा भी बंद कर दी गई है. इस इलाके में सुरक्षा बलों को 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है,दोनों तरफ से गोलाबारी जारी है,इस दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और CRPF के जवानों ने मोर्चा संभाला हुआ है.