विधायक से बात कराना महंगा पड़ा बीजेपी नेता को पुलिस ने काट दिया 6 हजार का चालान

My Bharat News - Article 06 1
मुरादाबाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान बीजेपी नेता का काटा चालान

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के मंडी धनौरा में बगैर मास्क के बाइक से जा रहे भाजपा के नगर मंत्री का चालान से बचने के लिए विधायक राजीव तरारा से बात कराना भारी पड़ गया. विधायक से बात कराने पर नाराज दरोगा ने भाजपा नेता का चालान 6000 रुपये का काट दिया.

My Bharat News - Article 90 1
पुलिस ने सम्पूर्ण जिले में चलाया है मास्क चेकिंग अभियान

नगर मंत्री ने अपने साथ हुए वाकये की जानकारी भाजपा के पदाधिकारियों को दी है, जिसके बाद में भाजपाइयों के हस्तक्षेप के बाद चालान 1000 रुपये का कर दिया गया..आपको बता दें कि भाजपा के नगर मंत्री संजीव चौधरी गुरुवार को बाइक से जा रहे थे जब उनका मास्क के लिए पुलिस दरोगा की ओर से चालान काटा गया..

My Bharat News - Article 143
कोरोना के मामले बढ़ते हुए देखकर सभी को मास्क लगाकर ही निकलने का दिया गया है आदेश

दरोगा ने मास्क नहीं लगाने पर भाजपा नेता को पहले 500 रुपये का जुर्माना भरने को कहा,लेकिन भाजपा नेता के ये कहने पर कि सभी बगैर मास्क के घूम रहे हैं. नाराज दरोगा ने नेता की इस बात को सुनते ही उसकी बाइक का चालान काट दिया. भाजपा नेता ने अपने मोबाइल में मौजूद सभी कागजात उनको दिखाए लेकिन दरोगा तब भी नहीं माना और कोरोना गाइडलाइन के निर्देशनुसार मास्क ना लगाने पर चालान काटा..

My Bharat News - Article 76 1
बीजेपी नेता को महंगा पड़ गया पुलिस दरोगा से बहस करना 6 हजार का कटा चालान

उनके मोबाइल पर 6000 रुपये के चालान का मैसेज भी आ गया, संजीव चौधरी ने भाजपा विधायक राजीव तरारा की बात भी प्रभारी निरीक्षक से कराई. संजीव चौधरी ने इसकी शिकायत पार्टी के अन्य नेताओं से की. शुक्रवार को पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद चालान की राशि 1000 रुपये कर दी गई.

My Bharat News - Article 154 1
सड़क पर बिना मास्क के निकल रहे लोगों से सख्ती से पेश आ रही है पुलिस

कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए मुरादाबाद जिला प्रशासन ने शहर क्षेत्र में शुक्रवार रात 10 से सुबह 6 बजे रात्रि कर्फ्यू लगा दिया है.जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने सीएम के निर्देश के मुताबिक इसे 16 अप्रैल तक प्रभावी करने के आदेश दिए हैं.वहीं मंडल में शुक्रवार को कोरोना से मुरादाबाद में एक महिला और संभल में दो लोगों की मौत हो गई. इनके अलावा प्रदेश के जलशक्ति राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख की पत्नी रजिंदर कौर समेत 194 नए संक्रमित मिले हैं.

My Bharat News - Article 69
उत्तर प्रदेश के जल शक्ति राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख भी हुए कोरोना से संक्रमित