भारतीय क्रिकेटर की पत्नी समेत सास-ससुर भी हुए कोरोना संक्रमित,पत्नी ने कहा ऐसे समय में फील कर रही हूं हेल्पलेस

My Bharat News - Article 68
युज्वेंद्र चहल के माता-पिता समेत उनकी पत्नी भी हुई कोरोना पॉजिटिव

भारतीय क्रिकेटर युज्वेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा समेत उनके सास-ससुर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलने पर धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई स्टोरीज शेयर की है.जिसमे उन्होंने कोरोना से हो रही परेशानी और दुख को अपने फैंस के बीच शेयर किया है.उनकी इस स्टोरी पर उनके फैन्स भी हिम्मत रखने की सलाह दे रहे हैं.

My Bharat News - Article 231
कोरोना पॉजिटिव होते ही अपने फैंस के बीच खबर को शेयर किया धनाश्री वर्मा ने

आपको बतायें कि बता दें कि धनाश्री वर्मा  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि “अप्रैल और मई का महीना उन पर काफी भारी रहा. इस दौरान वे कई बड़ी परेशानियों से जूझ रही थीं. उन्होंने कहा कि शुरुआत में मेरी मां और भाई कोरोना की चपेट में आ गए थे. उस दौरान मै IPL में बिजी थी परिवार से काफी दूर थी.

My Bharat News - Article 432
क्रिकेटर के माता -पिता भी हुए कोरोना पॉजिटिव

मैं खुद को काफी हेल्पलेस महसूस कर रही थी, लेकिन मैं लगातार उनसे फोन और मैसेज के माध्यम से जुड़ी रही. भगवान की कृपा रही वे अब रिकवर कर रहे हैं, लेकिन मैंने अपने कोरोना से संक्रमित अंकल और आंटी को खो दिया. ये जानकर मुझे काफी झटका लगा.

My Bharat News - Article 69 1
धनाश्री ने बताया कि इस समय वो काफी हेल्पलेस फील कर रही हैं

इतना ही काफी नहीं था कि अब मेरे पेरेंट्स इन लॉ के सिमटम्स सामने आए हैं.टेस्ट करवाने पर पता चला कि वे भी कोरोना संक्रमित हैं. मेरे ससुर अस्पताल में भर्ती हैं वहीं मेरी सास होम क्वारंटीन हैं. इस मुश्किल दौर में मुझे सभी का ध्यान रखना है. मैं खुद भी सावधानी लेना नहीं भूल रही हूं.

My Bharat News - Article 786
धनाश्री ने इस महामारी के समय सभी से अपने-अपने घरों पर रहने की दी हिदायत

इसके साथ ही धनाश्री ने सभी से आग्रह किया कि कृप्या आप सभी घर पर रहें और अपना ध्यान रखें. इस मुश्किल समय में अगर कोई मदद मांगे तो आप उसकी मदद जरूर करें. इसके साथ ही धनाश्री ने कहा ऐसे में डांस करना और कोरियोग्राफ करना काफी मुश्किल है, लेकिन मैं मेरा बेस्ट दूंगी. आप सभी इस कोरोना जंग से जीतने के लिए प्रार्थना करें.