राज्यसभा में भी चर्चा के दौरान छाया रहा फटी जींस का मुद्दा,शिवसेना सांसद ने कहा गंभीर मुद्दों को छोड़कर देश में आज इसपर हो रही बात यही है दुर्भाग्य

My Bharat News - Article 00दग
उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले विवाद पर संसद में भी उठे सवाल

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जब से सीएम की कुर्सी संभाली है लगातार एक के बाद एक विवादित बयान देकर चर्चा में घिरे हुए हैं.तीरथ सिंह ने महिलाओं के फटी जींस पहनने पर ऐतराज जताते हुए विवादित बयान दिया है.,इससे पहले सीएम तीरथ सिंह ने देश के पीएम नरेन्द्र मोदी को भविष्य का श्रीराम बताया था कि आने वाले समय में देश के भीतर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी प्रभु श्री राम की तरह पूजा जाएगा.

My Bharat News - Article unnamed file 5
तीरथ सिंह रावत के महिलाओं के कपड़ों को लेकर दिए गए बयान को लेकर बढ़ता जा रहा विवाद

उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के महिलाओं के कपड़ों को लेकर दिए गए बयान को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है.कई महिला नेताओं ने ट्विट कर मुख्यमंत्री के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी. वहीं आज राज्यसभा में भी ‘फटी जींस’ का मुद्दा उठाया गया.शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने राज्यसभा में पहले दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र में प्रदूषण की स्थिति पर चिंता जताते हुए इस दिशा में गंभीर कदम उठाने का आह्वान किया.इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महिलाओं की फटी जींस को लेकर मुद्दा बनाया जा रहा है और असल मुद्दों पर बात ही नहीं की जा रही है.

My Bharat News - Article
राज्यसभा में प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा प्रदूषण की समस्या देश में सबसे बड़ी लेकिन चिंता का विषय ये है कि महिलाएं क्या पहनें

राज्यसभा में प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि प्रदूषण की समस्या आज सबसे बड़ी चिंता का विषय है.इसकी वजह से ग्लोबली 7 मिलियन प्री मैच्योर बच्चों की मृत्यु हो रही है.उन्होंने कहा कि साल 2020 में कोविड महामारी के दौरान भी प्रदूषण चिंता का सबब रहा है.वहीं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पिछले तीन सालों से लगातार विश्व और देश का सबसे प्रदूषित शहर बताया जा रहा है.इतना ही नहीं भारत के 30 में से 22 शहर आज भी विश्व में सबसे ज्यादा प्रदूषित शहरों की लिस्ट में शामिल हैं.

My Bharat News - Article
शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने लिया तीरथ सिंह रावत को अपने निशाने पर

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने सीएम तीरथ सिंह रावत को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि इस तरह के मुद्दों पर चर्चा करने की बजाय जो कि काफी गंभीर हैं सके विपरीत हम महिलाएं क्या पहन रही हैं मुख्यमंत्री जी इस पर डिस्कस कर रहे हैं. महिलाओं के रिप्ड जींस पहनने पर गैर संस्कारी कहा जा रहा है. इसके बाद प्रियंका कहती है कि हमारे माननीय मंत्री वैक्सीन उपलब्ध करवाने वाले इश्यू छोड़कर रिप्ड जींस पर बात कर रहें हैं.

My Bharat News - Article
दिल्ली में बढ़ता प्रदूषण आज भी देश की एक महत्वपूर्ण समस्या