आंखों के सामने अनजान लोगों से हैवान पति लूटवाता रहा अपनी पत्नी की इज्जत

My Bharat News - Article gangrape s 650 052316114145
हैवान पति ने अपनी पत्नी की लूटवाई इज्जत

बसेड़ी थाना इलाके के एक गांव में मानवता को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है. दहेज के लालच में विवाहिता के पति ने आंखों के सामने अनजान व्यक्तियों से पत्नी की इज्जत को तार-तार करवाया है. दो दिन तक लगातार पति अपनी पत्नी की इज्जत को समाज के भेड़ियों से नुचवाता रहा. दरिंदों ने हैवानियत की सारी सीमाएं पार कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही लड़की के परिवार वालों के होश उड़ गए.

My Bharat News - Article rape
पति के सामने अनजान युवक ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

बसेड़ी थाना इलाके की रहने वाली 23 साल की विवाहिता ने बताया, उसकी शादी 14 जनवरी 2021 को हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल के लोग दहेज लाने का उस पर दबाव बनाने लगे. दहेज की डिमांड पूरी नहीं होने पर पति समेत ससुराल के अन्य लोग मारपीट कर यातनाएं देते रहे. 26 जून की रात को करीब 12 बजे उसके पति के साथ एक अनजान युवक उसके घर आया था. पति के सामने अनजान युवक ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

My Bharat News - Article minor raped 5601058 835x547 m
दुष्कर्म की घटना की सूचना पीड़िता ने अपने माता-पिता को दी.

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के रहने वाले माता-पिता ससुराल पहुंच गए. बेटी की हालत देख माता-पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई. माता पिता ने बेटी को साथ लेकर देर शाम बसेड़ी थाने पहुंचे और घटना से अवगत करवाया. पीड़िता ने पति समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने बताया, दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया जाएगा. गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कठोर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

पीड़िता ने बताया, दूसरे दिन भी पति अन्य लोगों को घर लेकर आ गया था, जिन्होंने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. दो दिन तक पति ने पत्नी के साथ समाज के भेड़ियों से इज्जत को तार-तार कराया है. दुष्कर्म की घटना की सूचना पीड़िता ने अपने माता-पिता को दी. हैवानियत की खबर सुनकर उसके माता-पिता के होश उड़ गए.