बिहार में सरेआम दिनदहाड़े बैंक से लूट ले गए बदमाश 1 करोड़ 19 लाख रुपये

My Bharat News - Article Looted In HDFC bank
बदमाशों ने बैंक से लूटे 1 करोड़ 19 लाख रुपये

बिहार में पिछले कुछ दिनों से लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला वैशाली जिले के हाजीपुर में जरुआ का है, जहां दिनदहाड़े बाइक सवार 5 बदमाशों ने एक करोड़ 19 लाख की लूट को अंजाम दिया है. बैंक खुलते ही लुटेरे असलहे के दम पर बैंक में दाखिल हो गए और उन्होंने बैंक को अंदर से बंद कर दिया.

My Bharat News - Article HDFC BANK LOCKDOWN
दिनदहाड़े बैंक में लूट लिये 1 करोड़ 19 लाख रुपये

इसके बाद बदमाशो ने बैंककर्मियों और एक ग्राहक को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाश ग्राहक के 44 हजार रुपए भी लूटकर ले गए.

घटना की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. इसके बाद मुजफ्फरपुर के आईजी गणेश कुमार भी बैंक में पहुंचे. बताया जा रहा है कि यह घटना सुबह 11 बजे घटित हुई है..

My Bharat News - Article robbery in hdfc bank sonipat 1466761977
सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस बदमाशों को पकड़ने में लगी है

पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है. बैंक खुलने के थोड़ी देर बाद ही अपराधी बैंक में घुस गए और हथियार के बल पर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए.बदमाशों ने हथियार का डर दिखाकर ग्राहक और बैंक कर्मियों को अपने कब्जे में ले लिया था.

My Bharat News - Article n4n843823f2 f963 487b b0fc 5609a9d3ec3a
आईजी गणेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर बैंक के कर्मियों से की पूछताछ

आपको बता दें कि बदमाशों ने जिस एचडीएफसी बैंक में लूट की इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है उससे कुछ ही दूरी पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का घर है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं.

My Bharat News - Article robbery in hdfc bank sonipat 1466761977 1
7 लुटेरों ने बैंक में घुसकर हथियार के दम पर की लूटपाट

बैंककर्मियों के कामकाज शुरू करते ही करीब बीस-पच्चीस मिनट बाद 7 लुटेरों ने बैंक में धावा बोल दिया था. उस समय करीब एक दर्जन ग्राहक बैंक के अंदर मौजूद थे. बैंक में घुसने के साथ ही एक लुटेरे ने पिस्टल के बल पर काउंटर नंबर दो पर मौजूद दोनों कैशियर को अपने कब्जे में करके कैश काउंटर में रखे रुपये समेटना शुरू कर दिया था.