2020 में बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों ने दुनिया को कहा अलविदा

My Bharat News - Article

साल 2020 में कई फिल्मी सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. इनमें से कई बॉलीवुड कलाकारों ने आत्महत्या की तो कुछ की प्राकृतिक तरीके से मौत हो गई. आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ फिल्मी सितारों के बारे में जो अब हमारे बीच नहीं है.

इरफान खान: बॉलीवुड ने इस साल एक शानदार अभिनेता इरफान खान को खो दिया. साल 2018 में इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था. 29 अप्रैल 2020 को इरफान की मौत हो गई.

My Bharat News - Article खान

ऋषि कपूर: ऋषि कपूर को 2018 में ल्यूकेमिया कैंसर हुआ था. उनका अमेरिका में भी इलाज हुआ था. 30 अप्रैल 2020 को उनका निधन हो गया था.

My Bharat News - Article कपूर

वाजिद खान: बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजन साजिद-वाजिद की जोड़ी इस साल टूट गई. साल 2020 में एक जून को वाजिद का निधन कार्डिएक अरेस्ट से हो गया.

My Bharat News - Article खान

सुशांत सिंह राजपूत: सुशांत सिंह राजपूत की मौत इस साल देश और दुनिया के लिए एक बड़ा झटका थी. इस साल 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा वाले घर में मृत मिले थे. सुशांत की मौत कैसे हुई, इसकी सीबीआई जांच कर रही है.

My Bharat News - Article सिहं राजपूत

सेजल शर्मा: ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की अभिनेत्री सेजल शर्मा की 2020 में मौत हो गई. अभिनेत्री ने इस साल 24 जनवरी को आत्महत्या कर ली थी.

My Bharat News - Article शर्मा

सरोज खान: कोरियोग्राफर सरोज खान का भी इस साल निधन हो गया. 3 जुलाई को सरोज खान का निधन हो गया था.

My Bharat News - Article खान

आसिफ बसरा: 12 नवंबर 2020 को आसिफ बसरा का निधन हो गया. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में आसिफ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

My Bharat News - Article बसरा

चिरंजीवी सर्जा: कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सर्जा भी अब हमारे बीच नहीं हैं. चिरंजीवी सर्जा की इस साल 7 जून को मौत हो गई थी.

My Bharat News - Article सर्जा