सीधे थाने आओ नहीं तो खाल उधेड़ कर घर पर चलवा दूंगा जेसीबी लखनऊ पुलिस के दारोगा साहब के ये ऑडियो हुआ वायरल

My Bharat News - Article
लखनऊ के आशियाना थाने के दारोगा साहब का ऑडियो वायरल होने के बाद हुए लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश पुलिस को मित्र पुलिस कहा जाता है लेकिन जब यही मित्र पुलिस अपराधियों को पकड़ने के बजाय आम आदमियों को फोन कर सीधे तौर पर अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए धमकी दे और उसका घर तक गिराने की बात कह दे तो समझा जा सकता है कि पुलिस आम आदमियों की नजर में पुलिस मित्र नजर आयेगी या फिर उनसे भय खाते हुए लोग अपनी शिकायत दर्ज कराने पहुंचने से भी पहले कई बार गंभीरता से सोचेंगे.

My Bharat News - Article
आशियाना थाने में तैनात दारोगा साहब ने फोन कॉल कर बिल्डर को दी खाल उधेड़ने की धमकी

हम बात करने जा रहे हैं यूपी की राजधानी लखनऊ के आशियाना थाने में तैनात एक दारोगा की.जिनका एक बिल्डर को धमकी दिए जाने का ऑडियो वायरल हो रहा है.इस वायरल ऑडियो में दारोगा जी कहते सुने जा रहे हैं कि खाल उधेड़ कर मकान पर जेसीबी चलवा दूंगा.वहीं वायरल ऑडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने आरोपी दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है.

My Bharat News - Article
लखनऊ पुलिस कमीश्नर डीके ठाकुर के आदेश के बाद दारोगा साहब को किया गया लाइन हाजिर

जानकारी के मुताबिक थाना आशियाना सुरेंद्रनगर की रहने वाली प्रियंका यादव ने एक बिल्डर बीएम तिवारी के खिलाफ फ्लैट देने के नाम पर आठ लाख रुपये की ठगी करने का केस दर्ज कराया था.शिकायत के मुताबिक 8 लाख रूपये की ये रकम प्रियंका ने बीएम तिवारी की कंपनी ऑल आज इन्फ्रावेंचर एलपी के नाम चेक से भुगतान किया था.केस दर्ज करने के बाद दारोगा सदरुद्दीन खान इस पूरे मामले की विवेचना कर रहे थे.

My Bharat News - Article
दारोगा सदरूद्दीन आशियाना थाने में हैं तैनात

दारोगा सदरूद्दीन ने विवेचना के लिए बिल्डर को बुलाया भी था. हालांकि, इसी बीच दारोगा और बिल्डर का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.इसमें दारोगा सदरुद्दीन खान को बिल्डर से कहते सुना जा रहा है कि घर पर जेसीबी चलवा देंगे. कथित रूप से दारोगा और बिल्डर का यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने इसका संज्ञान लेते हुए सदरुद्दीन खान को लाइन हाजिर कर दिया और मामले की जांच के भी आदेश दे दिए हैं.

My Bharat News - Article 4321
इस पूरे मामले की जानकारी होने पर पुलिस कमीश्नर डीके ठाकुर ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिए हैं जांच के आदेश

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने इस संबंध में कहा कि बीएम तिवारी के खिलाफ कई थानों में ठगी के मुकदमे दर्ज हैं.बीएम तिवारी ने महिला को भी प्लाट देने का झांसा दिया था.उन्होंने कहा कि इस मामले में दारोगा को कोर्ट ने तलब किया था और कहा था कि विवेचना पूरी कर जल्दी से चार्ज शीट लगाएं.डीके ठाकुर ने कहा कि इसलिए दारोगा ने बिल्डर को बुलाया था.वह आ नहीं रहा था.इसी दौरान पुलिस का ये ऑडियो भी वायरल हुआ.पुलिस कमिश्नर ने कहा कि दारोगा को लाइन हाजिर कर मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

My Bharat News - Article
उत्तर प्रदेश पुलिस की छवि को धूमिल करने वाले दारोगा साहब हुए लाइन हाजिर