UP में कांग्रेस की सरकार बनी तो बंद होगी बिजली बिल के नाम पर ‘लूट’- बोली प्रियंका गांधी

UP में कांग्रेस की सरकार बनी तो बंद होगी बिजली बिल के नाम पर 'लूट'- बोली प्रियंका गांधी

यूपी(UP) में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की वजह से सभी पार्टियों ने अपने खज़ाने के पिटारे खोलने शुरू कर दिए हैं। ऐसे में कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी आए दिन अपने पिटारे से नया दाव फेकती हैं। इसी बीच शनिवार को प्रियंका ने आरोप लगाया कि यूपी के लोगों को भारतीय जनता पार्टी के राज में बिजली बिल के नाम पर लूटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर यह लूट बंद होगी।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर लिखा, ‘भाजपा राज में बिजली बिलों और स्मार्ट मीटरों की लूट से प्रदेश का आमजन बुरी तरह त्रस्त है। मेहनत मजूरी करने वाले एक परिवार को बिजली विभाग ने 19 करोड़ 19 लाख रुपये के बिजली बिल का नोटिस थमा दिया। कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर बिजली बिलों की इस लूट को खत्म किया जाएगा।’

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक मीडिया रिपोर्ट को भी ट्वीट किया है जिसमें दावा किया गया है कि एक मजदूर को 19 करोड़ का बिजली बिल भेजा है। प्रियंका ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार यूपी में बनी तो बिजली बिल के नाम पर इस तरह की पूरी तरह से बंद होगी।

आपको बता दे इससे पहले ललितपुर में खाद संकट के चलते जान गंवाने वाले 4 किसानों के परिवार से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मुलाकात की। साथ ही प्रियंका गांधी ने सभी किसानों के परिवारों का कर्ज चुकाने का वादा भी किया।