ICC T20: ‘मारो मुझे मारो’ वाले मोमिन सकीब ने भारत की हार के लिए मजे, बोले-एक तरीका होता है हराने का, ये तो जुल्म है..

'मारो मुझे मारो' वाले मोमिन सकीब ने भारत की हार के लिए मजे, बोले-एक तरीका होता है हराने का, ये तो जुल्म है..

ICC T20 World Cup के महामुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को करारी शिकस्त दी हैं। ग्रुप-2 के अपने पहले मैच में युवा पाक टीम ने अनुभवी खिलाड़ियों से सजी भारतीय टीम को 10 विकेट से हराया। ऐसा पहली बार हुआ कि वर्ल्ड कप में इंडिया पाकिस्तान से हारी हैं। इस हार के साथ ही सोशल मीडिया पर भारत पाकिस्तान के फैंस के बीच भी घमासान देखने को मिला। ऐसे में ‘वक्त बदल गया, जज्बात बदल गए, मारो मुझे मारो’ डायलॉग के साथ इंटरनेशनल सेंसेशन बने पाकिस्तानी क्रिकेट फैन मोमिन साकिब एक बार फिर वायरल हो रहे हैं।

मोमिन इस वीडियो में कहते हैं- अब जाकर हालात बदले हैं। मैं पाकिस्तान के लोगों को मुबारकबाद देना चाहता हूं। इस टीम का क्या शानदार फोकस है, क्या बेहतरीन माइंडसेट है। एक तरीका होता है हराने का। लेकिन 10 विकेटों से। मतलब ये तो निर्दयता है यार, ये जुल्म है यार। वहीं, बैकग्राउंड में लोग कहते हैं कि ‘इसको आज मारो। मार ही डालो।’ इसके बाद वहां मौजूद पाकिस्तानी फैंस खुशी से झूमने लगते हैं।

इसके साथ ही मोमिन ने दुबई जाकर इस मैच का लुफ़्त उठाया था। पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद मोमिन अपने दोस्त के साथ मैदान में भी देखे गए थे और उन्होंने कहा था कि हम मैच जीत चुके हैं और मैं इस स्टेडियम की मिट्टी और घास खाना चाहता हूं। मोमिन का ये फनी अंदाज भी फैंस के बीच वायरल हो रहा है।

My Bharat News - Article image 23

इसके साथ ही मैच की बात करे तो इस जीत में पाकिस्तान के ओपनर्स मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम ने मुख्य भूमिका निभाई। दोनों ने नाबाद 152 रन की साझेदारी कर पाकिस्तान टीम को शानदार जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही रिजवान और बाबर ने नौ साल पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। 152 रन की साझेदारी पाकिस्तान के किसी भी विकेट के लिए भारत के खिलाफ टी-20 में सबसे बड़ी साझेदारी रही।