ICC T20 : दोनों मैच हारने के बाद टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, युवराज सिंह ने मैदान में उतरने का किया फैसला

ICC T20 : दोनों मैच हारने के बाद टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, युवराज सिंह ने मैदान में उतरने का किया फैसला

टीम इंडिया का प्रदर्शन T20 वर्ल्ड कप में कुछ ख़ास नहीं दिख रहा है। टीम इंडिया पाकिस्तान से हारी तो वहीं न्यूजीलैंड से भी टीम इंडिया को मुँह की खानी पड़ी। टीम के ख़राब प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने मैदान में उतरने की घोषणा की है।

आपको बता दें, युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे वो अपना आखिरी इंटरनेशनल शतक लगाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में बॉलीवुड का फेमस गाना तेरी मिट्टी भी बज रहा है युवी ने कैप्शन में लिखा, ‘भगवान आपकी मंजिल तय करता है। फरवरी के महीने में फैंस की डिमांड पर मैं फिर से पिच पर वापसी करूंगा। आपके प्यार और अच्छी दुआओं के लिए शुक्रिया। ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। हमेशा सपोर्ट करते रहे और यही एक सच्चे फैन की निशानी होती है।’ इस ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो जल्द ही मैदान पर खेलते हुए दिखेंगे।

भारत के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने इंग्लैंड के गेंदबाज स्टूअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 6 छक्के लगाए थे। जिससे दुनिया उन्हें सिक्सर किंग के नाम से जानने लगी। हालांकि युवराज ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो कौन सा टूर्नामेंट खेलने वाले हैं।

युवराज सिंह ने साल 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया था। इसके बाद उनको ग्लोबल कनाडा टी-20 लीग और रोड सेफ्टी सीरीज में खेलते हुए देखा गया है। युवराज ने फरवरी में वापसी का ऐलान किया है। हो सकता है वो रोड सेफ्टी सीरीज से वापसी करें। युवराज जब अपनी लय में होते हैं तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की बखिया उधेड़ सकते हैं।